Godzilla x Kong की दहाड़ के आगे पहले ही दिन फीके पड़े Shaitaan और Crew, शानदार शुरुआत के साथ छापे इतने करोड़

Godzilla x Kong की दहाड़ के आगे पहले ही दिन फीके पड़े Shaitaan और Crew, शानदार शुरुआत के साथ छापे इतने करोड़
 

बॉक्स ऑफिस न्यूज़ डेस्क -  अजय देवगन और आर माधवन की सुपरनैचुरल हॉरर थ्रिलर शैतान कई दिनों से बॉक्स ऑफिस पर पकड़ बनाए हुए है। इसी को टक्कर देने के लिए शुक्रवार को करीना कपूर खान की क्रू रिलीज हुई और इसने भी कमाई के मामले में कमाल कर दिया है. लेकिन इन दोनों फिल्मों की हालत हॉलीवुड फिल्म गॉडजिला और कॉन्ग ने खराब कर दी है। क्रू के साथ बड़े पर्दे पर रिलीज हुई गॉडजिला और कॉन्ग ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में तहलका मचा दिया है और इन दोनों बॉलीवुड फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है।


गॉडज़िला और कोंग की शानदार शुरुआत
अनुमान लगाया जा रहा था कि कॉमेडी फिल्म क्रू बॉक्स ऑफिस पर शैतान के शासन को खत्म कर देगी। लेकिन अब गॉडजिला और कोंग इसकी पूरी जिम्मेदारी अकेले लेते नजर आ रहे हैं। हमेशा से देखा गया है कि भारत में हॉलीवुड फिल्मों का क्रेज काफी देखने को मिलता है। फिलहाल गॉडज़िला और कॉन्ग को लेकर भी यही दीवानगी दिख रही है। रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म ने रिलीज के पहले दिन 17 करोड़ रुपये का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है. इसके साथ ही गॉडजिला और कॉन्ग ने शुक्रवार को कमाई के मामले में क्रू और सैटन को पछाड़ दिया है।


ओपनिंग डे पर बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कलेक्शन के साथ गॉडजिला और कॉन्ग ने खास उपलब्धि हासिल की है। 17 करोड़ रुपये की कमाई के साथ यह फिल्म 8वीं हॉलीवुड फिल्म बन गई है जिसने रिलीज से पहले भारत में सबसे ज्यादा बिजनेस किया है. मालूम हो कि मार्वल स्टूडियोज की एवेंजर्स एंडगेम 64 करोड़ रुपये के कलेक्शन के साथ पहले स्थान पर है।