जल्द ही दूल्हा बनने वाले है साउथ सुपरस्टार Vijay Deverakonda, एक्टर ने खोल दिया पूरा वेडिंग प्लान

जल्द ही दूल्हा बनने वाले है साउथ सुपरस्टार Vijay Deverakonda, एक्टर ने खोल दिया पूरा वेडिंग प्लान
 

टॉलीवुड न्यूज़ डेस्क -  विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना अपने कथित अफेयर को लेकर काफी समय से चर्चा में हैं। उनकी शादी को लेकर अक्सर अटकलें लगती रहती हैं। रश्मिका के साथ अपने अफेयर की खबरों के बीच विजय देवरकोंडा ने हाल ही में अपनी शादी की योजना का खुलासा किया है। एक्टर ने शादी करने की इच्छा जताई है। उन्होंने बच्चे पैदा करने की इच्छा भी जताई है।


आपकी शादी की क्या योजनाएं हैं?

विजय देवरकोंडा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'फैमिली स्टार' को लेकर चर्चा में हैं। इसमें वह मृणाल ठाकुर के साथ नजर आएंगे। इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान विजय से पूछा गया कि क्या वह जल्द ही शादी करने की योजना बना रहे हैं। इस पर उन्होंने कहा, 'मैं शादी भी करना चाहता हूं और पिता भी बनना चाहता हूं।' विजय ने ये बात तमिलनाडु में एक कार्यक्रम के दौरान कही।


लव मैरिज या अरेंज?

इस दौरान एक्टर ने ये भी कहा कि वो लव मैरिज करेंगे। हालाँकि, उन्होंने कहा कि वह तभी शादी करेंगे जब उनके माता-पिता उनके पार्टनर को मंजूरी देंगे। आपको बता दें कि पिछले कई सालों से विजय और रश्मिका अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में हैं। हालांकि, दोनों में से किसी ने भी अभी तक इस पर अपनी चुप्पी नहीं तोड़ी है। हाल ही में जब उनसे इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने न तो इनकार किया और न ही स्वीकारा।


कब रिलीज होगी 'फैमिली स्टार'?
कुछ दिन पहले ही रश्मिका और विजय देवरकोंडा ने अपने वेकेशन के दौरान एक ही लोकेशन से तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर फैन्स के बीच सनसनी मचा दी थी। वे अक्सर सोशल मीडिया पर भी एक-दूसरे की पोस्ट पर कमेंट करते रहते हैं। यह देखना दिलचस्प होगा कि दोनों इस बारे में कब ऑफिशियल अनाउंसमेंट करते हैं। विजय की फिल्म 'फैमिली स्टार' की बात करें तो यह फिल्म 5 अप्रैल 2024 को रिलीज होगी।