'श्रीकांत - आ रहा है सबकी आंखें खोलने' Rajkumar Rao की आगामी फिल्म को लेकर आया बड़ा अपडेट, इस शुभ दिन पर होगी रिलीज़

'श्रीकांत - आ रहा है सबकी आंखें खोलने' Rajkumar Rao की आगामी फिल्म को लेकर आया बड़ा अपडेट, इस शुभ दिन पर होगी रिलीज़
 

मूवीज न्यूज़ डेस्क - राजकुमार राव की आने वाली फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लंबे समय से बड़े पर्दे से दूर रहे राजकुमार राव जल्द ही वापसी करने वाले हैं। कुछ समय पहले राजकुमार राव की फिल्म 'श्री' का ऐलान हुआ था। अब फिल्म का नाम बदल दिया गया है और इसकी रिलीज डेट भी सामने आ गई है. आइए आपको बताते हैं कि राजकुमार की ये नई फिल्म कब आ रही है।


राजकुमार राव की आने वाली फिल्म जिसका नाम 'श्री' था, ने अब अपना नाम बदल लिया है और अब इसे 'श्रीकांत' नाम से रिलीज किया जाएगा। यह फिल्म इसी साल मई में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। टी-सीरीज़ और चॉक एन चीज़ फिल्म्स ने घोषणा की है कि उनकी बहुप्रतीक्षित फिल्म 'श्रीकांत - आ रहा है सबकी आंखें खुने' 10 मई 2024 को अक्षय तृतीया के शुभ अवसर पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।


टी-सीरीज़ ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, “एक उल्लेखनीय यात्रा जो आपकी आंखें खोल देगी! #श्रीकांत, जिसका नाम पहले SRI था, 10 मई 2024 को अक्षय तृतीया के शुभ अवसर पर रिलीज़ हो रही है।'' पहले यह फ़िल्म 17 मई को रिलीज़ हो रही थी। श्रीकांत - आ रहा सबकी आंखें खोएं यह फिल्म दर्शकों को श्रीकांत बोला की रोमांचक और प्रेरणादायक यात्रा पर ले जाती है। तुषार हीरानंदानी द्वारा निर्देशित और इसमें ज्योतिका, अलाया एफ और शरद केलकर जैसे बेहतरीन कलाकार हैं।


यह फिल्म एक उद्योगपति श्रीकांत बोल्ला के उल्लेखनीय जीवन का वर्णन करती है, जिन्होंने अंधे होने के बावजूद निडर होकर अपने सपनों का पीछा किया और अंततः बोलांट इंडस्ट्रीज की स्थापना की। राजकुमार की आखिरी फिल्म रूही 2021 में रिलीज हुई थी। फिल्म ने बड़े पर्दे पर अच्छा प्रदर्शन किया था। इसके अलावा स्टार ने ओटीटी पर अपना काम जारी रखा. गन्स एन गुलाब, हिट, मोनिका ओ माय डार्लिंग जैसी फिल्मों से फैन्स का भरपूर मनोरंजन किया।