दर्शकों के लिए तरस रही Swatantrya Veer Savarkar की कमाई बढ़ाने के लिए मेकर्स ने चली चाल, क्या होगा फायदा?

दर्शकों के लिए तरस रही Swatantrya Veer Savarkar की कमाई बढ़ाने के लिए मेकर्स ने चली चाल, क्या होगा फायदा?
 

मूवीज न्यूज़ डेस्क - रणदीप हुड्डा की फिल्म 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' 22 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। फिल्म को दर्शकों से कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा है। फिल्म चार दिनों में 9 करोड़ रुपये का बिजनेस भी नहीं कर पाई. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रही है. अब इसके मेकर्स दर्शकों के लिए एक ऐसा ऑफर लेकर आए हैं, जिससे कमाई के मामले में रणदीप हुडा की फिल्म को कुछ फायदा हो सकता है।


दरअसल, मेकर्स दर्शकों के लिए 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' के 'बाय वन गेट वन' के एक टिकट के साथ फ्री ऑफर लेकर आए हैं। लेकिन ये ऑफर पूरे देश के लिए नहीं है. इसमें कुछ खास शहर ही शामिल हैं। अगर आप दिल्ली, नोएडा, गुड़गांव, कानपुर, कोलकाता, भोपाल, ग्वालियर, इंदौर, पटना, अमृतसर, लखनऊ, जयपुर और चंडीगढ़ में रहते हैं तो यह ऑफर आपके लिए है। लेकिन आप इन शहरों में नहीं रहते. तो आप इस ऑफर का फायदा नहीं उठा पाएंगे।


ऑफर 26 मार्च तक

अगर आप एक टिकट के साथ एक फ्री टिकट का ऑफर लेना चाहते हैं तो यह भी जान लें कि यह ऑफर सिर्फ आज यानी 26 मार्च तक के लिए है। तारीख बदलते ही यह ऑफर खत्म हो जाएगा. इसके साथ ही अगर आप यह ऑफर लेना चाहते हैं तो आपको एक कोड की भी जरूरत पड़ेगी. वह कोड है SVSBOGO. इस ऑफर की जानकारी जी स्टूडियो ऑफिशियल के इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्टर में शेयर की गई है।


टिकट कैसे मिलेगा?

जी स्टूडियो ऑफिशियल द्वारा शेयर किए गए पोस्टर में एक टिकट के साथ फ्री ऑफर की जानकारी दी गई है. इसके साथ ही पोस्टर के कैप्शन में लिखा है, “स्क्रीन पर क्रांति का अनुभव करने के लिए SVSBOGO कोड के साथ एक टिकट और एक मुफ्त टिकट खरीदें। यह ऑफर कुछ चुनिंदा शहरों के लिए 26 मार्च तक ही वैध है। इसके साथ ही कैप्शन में बताया गया है कि टिकट बुक करने के लिए बायो में लिंक दिया गया है। आप वहां से टिकट खरीद सकते हैं।