स्वातंत्र्यवीर सावरकर या Madgaon Express पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर किसने मारी बाजी, जाने कितना है दोनों फिल्मों का ओपनिंग डे कलेक्शन ?

स्वातंत्र्यवीर सावरकर या Madgaon Express पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर किसने मारी बाजी, जाने कितना है दोनों फिल्मों का ओपनिंग डे कलेक्शन ?
 

बॉक्स ऑफिस न्यूज़ डेस्क -  शुक्रवार 22 मार्च को भारतीय बॉक्स ऑफिस पर दो फिल्में रिलीज हुईं। एक तरफ जहां रणदीप हुडा और अंकिता लोखंडे की फिल्म 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' रिलीज हुई। वहीं कुणाल खेमू के निर्देशन में बनी फिल्म 'मडगांव एक्सप्रेस' रिलीज हुई। दोनों बॉलीवुड फिल्मों को लेकर सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हुई थी।फिल्म की रिलीज के बाद दर्शकों का भी पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला. आइए जानते हैं कि कौन सी फिल्म ओपनिंग डे कलेक्शन के मामले में रिकॉर्ड तोड़ने में कामयाब रही।


स्वातंत्र्यवीर सावरकर
Sacnilk की ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, रणदीप हुडा और अंकिता लोखंडे की फिल्म 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' ने ओपनिंग डे पर 1.16 करोड़ रुपये की कमाई की है. आपको बता दें कि यह फिल्म स्वतंत्रता सेनानी वीर सावरकर की बायोपिक है, जिसमें रणदीप हुडा ने वीर सावरकर का किरदार निभाया है. वहीं टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे उनकी पत्नी यमुनाबाई के रोल में हैं. जैसी कि फिल्म से उम्मीद थी, पहले दिन इसने उतनी कमाई नहीं की. हालांकि, वीकेंड पर कमाई बढ़ने की उम्मीद है।


मडगांव एक्सप्रेस
कुणाल खेमू की फिल्म 'मडगांव एक्सप्रेस' ने शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर एंट्री की. Sacnilk की ताजा रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म ने ओपनिंग डे पर 1.5 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी के एक्सेल एंटरटेनमेंट बैनर तले बनी इस फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया है. सोशल मीडिया पर भी इसे सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली। हालांकि, 'मडगांव एक्सप्रेस' कमाई के मामले में पिछड़ गई है। आपको बता दें कि फिल्म में दिव्येंदु शर्मा, अविनाश तिवारी और प्रतीक गांधी मुख्य भूमिका में हैं. नोरा फतेही भी अहम भूमिका में हैं।


दोनों अलग जॉनर की फिल्में हैं
आपको बता दें कि रणदीप हुडा और अंकिता लोखंडे स्टारर 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' और कुणाल खेमू के डायरेक्शन में बनी पहली कॉमेडी फिल्म 'मडगांव एक्सप्रेस' दोनों फिल्मों का जॉनर काफी अलग है। एक बायोपिक है और दूसरी फुल कॉमेडी फिल्म है. 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' का निर्देशन रणदीप हुडा ने किया है, जबकि इसका निर्माण आनंद पंडित, रंदीप हुडा, संदीप सिंह और योगेश राहर द्वारा ज़ी स्टूडियो द्वारा किया गया है। यह फिल्म दो भाषाओं हिंदी और मराठी में रिलीज की गई है।