Thalapathy Vijay की बिग बजट फिल्म 'GOAT' पर आया अबतक का सबसे बड़ा अपडेट, क्या इस साल रिलीज़ हो पाएगी फिल्म

Thalapathy Vijay की बिग बजट फिल्म 'GOAT' पर आया अबतक का सबसे बड़ा अपडेट, क्या इस साल रिलीज़ हो पाएगी फिल्म
 

टॉलीवुड न्यूज़ डेस्क -  साउथ सुपरस्टार थलापति विजय अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स को लेकर चर्चा में हैं। फिलहाल उनके खाते में दो बड़ी फिल्में हैं। पहली- ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम (GOAT) और उनके करियर की आखिरी फिल्म 'थलापति 69'। यह तस्वीर का अस्थायी शीर्षक है, नाम अभी तय नहीं हुआ है। खैर, हर कोई थलापति विजय की दूसरी आखिरी फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहा है। यह इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। लेकिन अभी रिलीज डेट की घोषणा नहीं की गई है।


पिछले कुछ दिनों से थलापति विजय की आखिरी तस्वीर को लेकर कई बड़े अपडेट्स मिल रहे थे, लेकिन इस फिल्म पर कोई अपडेट नहीं था. अब 'ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम' के बारे में काफी जानकारी मिल चुकी है. थलापति विजय की फिल्म 'ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम' की शूटिंग अभी तक पूरी नहीं हुई है। जीत का कुछ हिस्सा अभी बाकी है। इसके बाद वह अपने करियर की आखिरी फिल्म की तैयारी में जुट जाएंगे। फिलहाल इस फिल्म के लिए कास्टिंग चल रही है। 1000 करोड़ी फिल्म से पहले 'ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम' को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है।


थलपति विजय की बकरी पर बड़ा अपडेट
इस फिल्म का निर्देशन वेंकट प्रभु कर रहे हैं। पोस्टर्स को देखकर पता चला है कि फिल्म में थलापति विजय डबल रोल में हैं। दोनों किरदारों के बीच उम्र का काफी अंतर होगा. तस्वीर में विजय के अलावा योगी बाबू, प्रभु देवा, मीनाक्षी चौधरी और जयराम समेत कई सितारे नजर आने वाले हैं। हालांकि, ये एक्शन ड्रामा तमिल फिल्म रिलीज से पहले ही चर्चा में आ गई है। एजीएस एंटरटेनमेंट की सीईओ अर्चना कलपथी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि GOAT का पोस्ट प्रोडक्शन काम शुरू हो गया है।


दरअसल फिल्म का काम जल्द ही पूरा कर लिया जाएगा। इसके बाद मेकर्स पिक्चर की रिलीज डेट की भी घोषणा करेंगे। खैर ये खबर सुनने के बाद फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। हाल ही में थलापति विजय को चेन्नई एयरपोर्ट पर देखा गया। पता चला कि वह यूएसए में GOAT के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग पूरी कर रहे हैं। इसे 15 मई तक पूरा कर लिया जाएगा। वहीं उन्होंने फिल्म की 50 फीसदी डबिंग भी पूरी कर ली है. इस फिल्म के पूरा होने के बाद वह एक पॉलिटिकल ड्रामा पर काम शुरू करेंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, थलापति विजय 'द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम' के लिए 200 करोड़ रुपये चार्ज कर रहे हैं।