Kalki 2898 AD की डिजिटल राइट्स को लेकर आ गया सबसे बड़ा अपडेट, इतने करोड़ में बिके हिंदी डिजिटल राइट्स ?

Kalki 2898 AD की डिजिटल राइट्स को लेकर आ गया सबसे बड़ा अपडेट, इतने करोड़ में बिके हिंदी डिजिटल राइट्स ?
 

टॉलीवुड न्यूज़ डेस्क -  प्रभास की फिल्म कल्कि 2898 AD इन दिनों लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। नाग अश्विन द्वारा निर्देशित इस फिल्म में दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन और कमल हासन जैसे सितारे भी नजर आने वाले हैं। इन सुपरस्टार्स को एक साथ बड़े पर्दे पर देखने के लिए दर्शक काफी उत्साहित हैं। इस फिल्म को लेकर लोगों के बीच काफी ज्यादा बज बना हुआ है। इसी बीच फिल्म के ओटीटी राइट्स को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आई है।


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म के हिंदी वर्जन के डिजिटल राइट्स 175 करोड़ रुपये में बेचे गए हैं. रिपोर्ट्स के दावों पर यकीन करें तो कई ओटीटी प्लेटफॉर्म ने इसके लिए जोर लगाया, लेकिन अंत में जीत नेटफ्लिक्स की हुई। इससे पहले, कई रिपोर्टों में दावा किया गया था कि प्राइम वीडियो ने फिल्म के दक्षिण भारतीय संस्करणों के डिजिटल अधिकार हासिल कर लिए हैं। चर्चा थी कि ओटीटी प्लेटफॉर्म ने ये राइट्स 150 करोड़ रुपये में खरीदे हैं।


अगर रिपोर्ट्स में किए गए दावे सच साबित होते हैं तो यह भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी डिजिटल डील में से एक होगी। कल्कि 2898 एडी एक साइंस फिक्शन फिल्म है, जिसमें लोगों को दमदार कहानी के साथ शानदार वीएफएक्स और एक्शन से भरपूर एक्शन भी देखने को मिलेगा। इसे पूरे भारत में कई भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। हाल ही में एक्टर कमल हासन ने खुलासा किया था कि वह इस फिल्म में कैमियो रोल में नजर आएंगे।


वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रभास हाल ही में सालार में नजर आए थे। प्रशांत नील के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने टिकट खिड़की पर अच्छा प्रदर्शन किया। उनके आने वाले प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वह संदीप रेड्डी वांगा की स्पिरिट और मारुति की फिल्म राजा साहेब में नजर आएंगे।