Lakshya Lalwani की अपकमिंग फिल्म Kill को लेकर आ गया सबसे बड़ा अपडेट, फिल्म के टीजर रिलीज़ की तारीख से उठ गया पर्दा

Lakshya Lalwani की अपकमिंग फिल्म Kill को लेकर आ गया सबसे बड़ा अपडेट, फिल्म के टीजर रिलीज़ की तारीख से उठ गया पर्दा
 

मूवीज न्यूज़ डेस्क - लक्ष्य लालवानी की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'किल' का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म का निर्माण फिल्म निर्माता करण जौहर ने किया है। इस फिल्म में लक्ष्य लालवानी जबरदस्त एक्शन करते नजर आने वाले हैं. आज गुनीत मोंगा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए फिल्म की एक झलक अपने फैंस के साथ शेयर की है। उन्होंने यह भी बताया है कि 'किल' का टीजर कब रिलीज होगा।


'किल' एक थ्रिलर क्राइम बेस्ड फिल्म है

निखिल नागेश भट्ट द्वारा निर्देशित फिल्म 'किल' को लेकर दर्शकों में काफी उत्साह है। गुनीत मोंगा द्वारा शेयर किए गए फिल्म के सीन्स को देखकर लग रहा है कि इस फिल्म की कहानी ट्रेन के इर्द-गिर्द घूमेगी. इसके साथ ही गुनीत ने लिखा है, 'साल के सबसे भयानक और खौफनाक खूनी खेल के लिए तैयार हो जाइए। 'किल' एक थ्रिलर क्राइम बेस्ड फिल्म है।


'किल' का प्रीमियर टीआईएफएफ में हुआ
करण जौहर के प्रोडक्शन की फिल्म 'किल' रिलीज से पहले ही खूब सुर्खियां बटोर रही है। इस फिल्म का प्रीमियर 'टोरंटो फिल्म फेस्टिवल' में किया गया था। करण जौहर ने उसी वक्त 'किल' की रिलीज डेट का भी खुलासा किया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह फिल्म इसी साल जुलाई में सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

इस दिन रिलीज होगा 'किल' का टीजर
लक्ष्य लालवानी की आने वाली फिल्म 'किल' एक्सप्रेस ट्रेन एक्शन पर आधारित कहानी है। इस फिल्म में उनके अलावा राघव जुयाल भी अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं. आज गुनीत मोंगा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए 'किल' के टीजर की रिलीज डेट अपने फैंस के साथ शेयर की है. इस फिल्म का टीजर कल यानी 4 अप्रैल 2024 को रिलीज होगा। उन्होंने यह भी बताया है कि 'किल' 5 जुलाई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।