शोक में डूबी पूरी साउथ फिल्म इंडस्ट्री! फेमस एक्टर Daniel Balaji ने 48 की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा, जाने क्या था मौत का कारण

शोक में डूबी पूरी साउथ फिल्म इंडस्ट्री! फेमस एक्टर Daniel Balaji ने 48 की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा, जाने क्या था मौत का कारण
 

साउथ सिनेमा से एक बुरी खबर सामने आ रही है। तमिल और मलयालम फिल्मों में अभिनय का जादू बिखेरने वाले मशहूर अभिनेता डेनियल बालाजी नहीं रहे। एक्टर का शुक्रवार (29 मार्च) को 48 साल की उम्र में निधन हो गया। डेनियल बालाजी के नाम से मशहूर टीसी बालाजी का अचानक निधन न सिर्फ फैन्स बल्कि इंडस्ट्री के लिए भी बड़ा झटका है। एक्टर का शुक्रवार को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया।


दरअसल, कल अचानक उनके सीने में दर्द होने लगा। फिर उन्हें चेन्नई के कोट्टिवकम स्थित अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन इलाज के दौरान अभिनेता की मौत हो गई। डेनियल बालाजी के पार्थिव शरीर को शनिवार को पुरसैवलकम स्थित उनके आवास पर दफनाया जाएगा। डेनियल के निधन से उनके चाहने वाले सदमे में हैं। सोशल मीडिया पर लोग उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। डायरेक्टर मोहन राजा ने एक्टर को श्रद्धांजलि दी है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया, "बहुत दुखद खबर। फिल्म इंस्टीट्यूट में शामिल होने के लिए वह मेरे लिए प्रेरणा थे। एक महान दोस्त। मुझे उनके साथ काम करने की याद आती है। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे।"


डेनियल की पहली फिल्म रिलीज नहीं हुई थी
डेनियल बालाजी काफी लंबे समय से इंडस्ट्री में हैं। वह लगभग तीन दशकों से सिनेमा में काम कर रहे हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत कमल हासन की फिल्म मरुधनायगम से की थी, जो कभी रिलीज नहीं हो पाई। पहली फिल्म रिलीज न हो पाने के बाद डेनियल ने टीवी का रुख किया और सीरियल चिट्ठी से नाम कमाया। इस सीरियल के बाद उनका नाम डेनियल रख दिया गया।


डेनियल के दूसरे सीरियल अलीगल के निर्देशक सुंदर के विजयन ने उन्हें अपना नाम बदलकर डेनियल रखने का सुझाव दिया था, क्योंकि चिथी में उनका किरदार उन पर सूट कर रहा था। फिल्मों की बात करें तो उन्होंने अप्रैल मधाथिल, काखा काखा और वेट्टैयाडु विलैयाडु सहित कई फिल्मों में कमल हासन, थलपति विजय और सूर्या जैसे अभिनेताओं के साथ स्क्रीन साझा की है।