इन फिल्मों ने Kangana Ranaut को बनाया बॉलीवुड की धाकड़ गर्ल, कभी ड्रामा तो कभी बोल्ड अदाओं से लूटी महफिल

इन फिल्मों ने Kangana Ranaut को बनाया बॉलीवुड की धाकड़ गर्ल, कभी ड्रामा तो कभी बोल्ड अदाओं से लूटी महफिल
 

मूवीज न्यूज़ डेस्क - कंगना रनौत ने फिल्म 'फैशन' में शोनाली गुजराल की भूमिका शानदार ढंग से निभाई, जो फैशन की दुनिया के अंधेरे पक्ष को दिखाती है। इस फिल्म में मुख्य भूमिका प्रियंका चोपड़ा की है, लेकिन कंगना ने अपने अभिनय कौशल से सहायक भूमिका में सर्वश्रेष्ठ महिला अभिनेता का पहला राष्ट्रीय पुरस्कार जीता।


गैंगस्टर 
कंगना रनौत लगभग 18 साल की थीं जब उन्होंने अनुराग बसु की म्यूजिकल रोमांटिक थ्रिलर फिल्म में भूमिका निभाई थी। इसमें उनके साथ इमरान हाशमी और शाइनी आहूजा थे।


वो लम्हे
कंगना रनौत और शाइनी आहूजा की रोमांटिक ड्रामा 'वो लम्हे' दिवंगत अभिनेता परवीन बाबी के जीवन पर आधारित फिल्म है। इसमें कंगना ने सना अजीम का किरदार निभाया है, जिसे फैन्स ने खूब पसंद किया।


क्वीन 
क्वीन फिल्म ने कंगना रनौत के बॉलीवुड करियर को काफी बढ़ावा दिया। इस फिल्म में फैंस को कंगना की एक्टिंग काफी पसंद आई।


तनु वेड्स मनु
'तनु वेड्स मनु' हो या 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्स' दोनों में ही कंगना रनौत की एक्टिंग कमाल की है. इसमें कंगना की एक्टिंग देखकर लोग उनके फैन हो गए।


वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई (2010)
मिलन लूथरिया द्वारा निर्देशित "वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई" में 1970 के दशक की मुंबई एक उभरते हुए तस्कर और एक युवा गैंगस्टर के बीच संघर्ष का मंच तैयार करती है। बीच में एक पुलिस अधिकारी पकड़ा गया है जो एक खतरनाक अंडरवर्ल्ड की जांच कर रहा है। फिल्म में अजय देवगन, इमरान हाशमी, कंगना रनौत और प्राची देसाई मुख्य भूमिका में हैं।


तनु वेड्स मनु रिटर्न्स (2015)
"तनु वेड्स मनु रिटर्न्स" 2011 की हिट "तनु वेड्स मनु" की अगली कड़ी है और इसे आलोचकों की प्रशंसा मिली, खासकर कंगना रनौत के प्रदर्शन के लिए, जिसने उन्हें 63 वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार दिलाया। कहानी तनु और मनु की असफल शादी के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसमें जटिलताएं तब विकसित होती हैं जब मनु का सामना तनु की तरह दिखने वाली कुसुम से होता है।