तारक मेहता शो की इस एक्ट्रेस ने Cannes 2024 में बिखेरा जलवा, ऑरेंज गाउन में हसीना ने लूट ली सारी लाइलाइट

तारक मेहता शो की इस एक्ट्रेस ने Cannes 2024 में बिखेरा जलवा, ऑरेंज गाउन में हसीना ने लूट ली सारी लाइलाइट
 

मनोरंजन न्यूज डेस्क -लंबे इंतजार के बाद 14 मई की रात फ्रांस के कान्स शहर में 77वां कान्स फिल्म फेस्टिवल शुरू हो गया. यह इवेंट 25 मई 2024 तक चलने वाला है। पहले दिन कई मशहूर सेलेब्स रेड कार्पेट पर वॉक करते नजर आए। इवेंट की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इसी बीच भारतीय एक्ट्रेस और सिंगर ने भी डेब्यू किया, जिनका नाम दीप्ति साधवानी है।


दीप्ति साधवानी का कान्स लुक
तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस दीप्ति साधवानी ने अपने डेब्यू से फैन्स को चौंका दिया है। दरअसल, दीप्ति साधवानी के कान्स जाने को लेकर मीडिया में कोई खबर नहीं थी. ऐसे में बुधवार को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर अपने फैंस को खुश कर दिया। एक्ट्रेस के लुक की बात करें तो वह ऑरेंज कलर के फुल स्लीव्स गाउन में नजर आईं, जिसे उन्होंने लॉन्ग ट्रेल श्रग के साथ कैरी किया था। इस ड्रेस के ऊपरी हिस्से को कोर्सेट डिजाइन में ऑफ शोल्डर रखा गया था। साथ ही इसमें ऊंची जांघों के साथ स्लिट कट भी है।


दीप्ति साधवानी आभूषण
अपने लुक को और भी खूबसूरत बनाने के लिए दीप्ति ने ऑरेंज कलर के स्टड ड्रॉप इयररिंग्स पहने हुए थे. इसके अलावा उन्होंने अपने दोनों हाथों में अंगूठी और एक हाथ में ब्रेसलेट पहना हुआ था। इसके साथ ही उन्होंने मिनिमल मेकअप किया था। तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस दीप्ति साधवानी तीन दिनों तक इस रेड कार्पेट पर अपना जादू बिखेरने वाली हैं।


दीप्ति का एक्टिंग करियर

दीप्ति ने फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में काम किया है। इसके अलावा वह मिस नॉर्थ इंडिया का ताज भी अपने नाम कर चुकी हैं। इसके अलावा वह मिस इंडिया प्रतियोगिता के फाइनल तक भी पहुंची थी।  इसके अलावा, दीप्ति ने 'हरियाणा रोडवे' से लेकर जीवंत 'लाला लाला लोरी' तक कई हरियाणवी गानों में अभिनय किया है।