रोहित शेट्टी के शो में खतरों से खेलेगा बिग बॉस OTT 2 का ये कंटेस्टेंट, Salman Khan के शो में तो मचा दिया था भौकाल

रोहित शेट्टी के शो में खतरों से खेलेगा बिग बॉस OTT 2 का ये कंटेस्टेंट, Salman Khan के शो में तो मचा दिया था भौकाल
 

टीवी न्यूज़ डेस्क - बिग बॉस के बाद अगर फैंस को किसी रियलिटी शो का सबसे ज्यादा इंतजार है तो वह कोई और नहीं बल्कि खतरों के खिलाड़ी है। अब इस शो की खूब चर्चा हो रही है, क्योंकि ये शो जल्द ही शुरू होने वाला है. ऐसे में अब इसमें कौन-कौन हिस्सा ले सकता है और कौन से प्रतियोगी शामिल हो सकते हैं, इसे लेकर खबरें आनी शुरू हो गई है। अब तक कई सेलेब्स के नामों पर चर्चा हो रही है, जो रोहित के शो में हिस्सा ले सकते हैं। कहा तो यहां तक जा रहा है कि इस सीजन में मुनव्वर-मनारा भी नजर आ सकते हैं। अब एक और नाम सामने आया है, जो इस शो में शामिल हो सकता है।


क्या खतरों के खिलाड़ी में आएगा ये एक्टर?
दरअसल, बिग बॉस 17 के दौरान ही रोहित शेट्टी के इस शो के बारे में चर्चा शुरू हो गई थी। शो के पिछले एपिसोड में डायरेक्टर गेस्ट बनकर आए थे, जहां उन्होंने एक कंटेस्टेंट को इशारा किया था कि वह खतरों के खिलाड़ी 14 में शामिल हो सकते हैं। अब एक बार फिर बिग बॉस में नजर आ चुके एक कंटेस्टेंट का नाम सामने आया है ओटीटी।


ये कंटेस्टेंट बिग बॉस ओटीटी 2 में नजर आएगा

दरअसल, टेली चक्कर की रिपोर्ट के मुताबिक खबर आ रही है कि इस शो के लिए एक्टर-मॉडल जेडी हदीद को अप्रोच किया गया है। आपको बता दें कि जेडी हदीद ने 'बिग बॉस ओटीटी 2' में हिस्सा लिया था। हालाँकि, अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।


बिग बॉस में हंगामा मच गया
जेडी हदीद ने बिग बॉस ओटीटी 2 में को-कंटेस्टेंट आकांक्षा पुरी को कैमरे के सामने किस करके सभी को हैरान कर दिया था। इस वजह से उन्हें काफी ट्रोल किया गया था. ऐसे में अगर जेडी अब खतरों के खिलाड़ी में आते हैं तो यह देखना दिलचस्प होगा कि वह यहां क्या कमाल करते हैं।