दर्शकों के बीच सुपर-डुपरहिट रहा था Akshay और Katrina kaif का ये गाना, लेकिन मेकर्स को खाने पड़े जूते, जाने गाने में क्या था ऐसा ?

दर्शकों के बीच सुपर-डुपरहिट रहा था Akshay और Katrina kaif का ये गाना, लेकिन मेकर्स को खाने पड़े जूते, जाने गाने में क्या था ऐसा ?
 

गॉसिप न्यूज़ डेस्क -  'मैं हूं ना', 'हैप्पी न्यू ईयर', 'ओम शांति ओम' जैसी कई फिल्में बना चुकीं और 200 से ज्यादा गानों को कोरियोग्राफ कर चुकीं फराह खान ने साल 2010 में अक्षय कुमार के साथ 'तीस मार खां' नाम की फिल्म बनाई थी। । था। फिल्म का नाम भले ही 'तीस मार खां' था, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर यह 'तीस मार खां' नहीं बन सकी। मतलब फिल्म लोगों को पसंद नहीं आई और कमाई के मामले में औसत रही। अब फराह खान ने अपनी उस फिल्म के बारे में बात की है।


मिस्टर फैसू के यूट्यूब चैनल पर उन्होंने बताया कि उन्हें वो फिल्म काफी फनी लगी और अब लोग भी उनसे कहते हैं कि वो काफी फनी तस्वीर थी। उस फिल्म में कैटरीना कैफ का एक गाना था- 'शीला की जवानी', जिससे उनका डांसर अवतार सामने आया था. उस गाने के बारे में बात करते हुए फराह ने कहा कि वह गाना सुपर-डुपर हिट था, लेकिन इसके लिए उन्हें काफी जूते पहनने पड़े थे। फराह ने कहा कि अब मुझे हंसी आ रही है, लेकिन जब फिल्म रिलीज हुई तो वो वक्त बहुत दर्दनाक था।


फिल्म इंडस्ट्री फ्लॉप फिल्मों का जश्न मना रही थी
फराह खान ने ये भी बताया कि पूरी इंडस्ट्री इस बात का जश्न मना रही थी कि उनकी पिक्चर फ्लॉप हो गई. ये सब देखकर वो हैरान रह गईं, क्योंकि जश्न मनाने वाले सभी लोग उनके दोस्त थे और उन्होंने उनके लिए कोरियोग्राफी भी की थी। 'तीस मार खां' में अक्षय-कटरीना के साथ-साथ अक्षय खन्ना और अली असगर जैसे सितारे भी थे। फिल्म में सलमान खान भी स्पेशल अपीयरेंस में नजर आये थे। बॉलीवुड हंगामा के मुताबिक उस फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 60.91 करोड़ रुपये की कमाई की थी।


बहरहाल, अगर फराह की बात करें तो उन्होंने साल 1981 में कोरियोग्राफर के तौर पर फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था। इसके बाद उन्होंने लेखन और निर्देशन की दुनिया में भी हाथ आजमाया और आज वह एक सफल फिल्म निर्माता हैं। उनके निर्देशन में बनी पहली फिल्म शाहरुख खान, सुष्मिता सेन, जायद खान स्टारर 'मैं हूं ना' थी, जो हिट साबित हुई।