कुर्सी की पेटी बाँध ले! इस दिन लॉन्च होगा Singham Again धमाकेदार टीजर, रिलीज़ से पहले ही इस मामले में भूल-भुलैया 3 को छोड़ा पीछे

कुर्सी की पेटी बाँध ले! इस दिन लॉन्च होगा Singham Again धमाकेदार टीजर, रिलीज़ से पहले ही इस मामले में भूल-भुलैया 3 को छोड़ा पीछे
 

बॉलीवुड न्यूज़ डेस्क -इन दिनों 'सिंघम अगेन' को लेकर काफी चर्चा है। इस मल्टीस्टारर फिल्म का ट्रेलर 11 अक्टूबर को रिलीज किया जाएगा, जबकि प्रमोशन विजयदशमी दशहरा से शुरू होने जा रहा है। अजय देवगन और रोहित शेट्टी की जोड़ी एक बार फिर दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है। इस फिल्म के साथ ही दिवाली पर 'भूल भुलैया 3' भी रिलीज होगी, जिसका टीजर यूट्यूब पर पहले ही 50 मिलियन व्यूज बटोर चुका है। अजय देवगन और कार्तिक आर्यन की फिल्में दिवाली पर एक-दूसरे से टकराएंगी, लेकिन एक बात पक्की है, दर्शकों का फुल ऑन एंटरटेनमेंट होने वाला है।


कब रिलीज हो रहा है फिल्म का टीजर?
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, 'सिंघम अगेन' का टीजर नवरात्रि के मौके पर 3 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा। फिल्म की पूरी स्टारकास्ट एक बार फिर एक्शन और ड्रामा से भरपूर फिल्म के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है। फिल्म में रोहित शेट्टी, अजय देवगन, अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, टाइगर श्रॉफ और करीना कपूर जैसे बड़े नाम शामिल हैं। ये सभी सितारे दशहरे से फिल्म का प्रमोशन शुरू करने जा रहे हैं।


फिल्म की कहानी पर बड़ा अपडेट
फिल्म की कहानी मॉडर्न रामायण के रूपांतरण पर आधारित है। इसमें अजय देवगन 'बाजीराव सिंघम' की भूमिका में नजर आएंगे, जिसके लिए धर्म सबसे पहले आता है। अजय की टीम में अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, टाइगर श्रॉफ, दीपिका पादुकोण और करीना कपूर शामिल होंगे। इनका सामना अधर्म की लंका से होगा, जिसका नेतृत्व अर्जुन कपूर करेंगे।


इस मामले में यह 'भूल भुलैया 3' से आगे है
अभी तक की रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'सिंघम अगेन' ने पीवीआर-आईएनओएक्स को मिलाकर 60% थिएटर ऑक्यूपेंसी हासिल कर ली है, जिससे यह 'भूल भुलैया 3' से बेहतर हो गई है। इसके अलावा इस फिल्म के लिए 200 करोड़ रुपये की नॉन-थियेट्रिकल डील भी हुई है, जिसमें सैटेलाइट, डिजिटल और म्यूजिक राइट्स शामिल हैं। कुल मिलाकर 'सिंघम अगेन' के प्रमोशन और इसके ट्रेलर रिलीज के साथ ही दर्शकों को एक नई कहानी देखने को मिलेगी। इस फिल्म में एक्शन, ड्रामा और स्टार कास्ट का सही मिश्रण दर्शकों को आकर्षित करने के लिए काफी बताया जा रहा है। अब देखना यह है कि फिल्म दर्शकों को कितना प्रभावित करती है और क्या यह अपनी प्रतिद्वंदी फिल्म 'भूल भुलैया 3' से आगे निकल पाती है या नहीं।