बंगाली फिल्म इंडस्ट्री से सामने आई दुखद खबर, फेमस वेटरन एक्टर Parthasarathi Deb का हुआ निधन, 68 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

बंगाली फिल्म इंडस्ट्री से सामने आई दुखद खबर, फेमस वेटरन एक्टर Parthasarathi Deb का हुआ निधन, 68 साल की उम्र में ली अंतिम सांस
 

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क -  मनोरंजन जगत से इस समय बुरी खबर सामने आ रही है। बंगाली फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता पार्थसारथी देब का निधन हो गया है। उनके निधन की खबर सामने आते ही इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई। सोशल मीडिया पर हर कोई इस अभिनेता की मौत पर दुख व्यक्त कर रहा है। पार्थसारथी देब के निधन के बाद पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी उन्हें श्रद्धांजलि दी है। बताया जा रहा है कि वह लंबे समय से फेफड़े संबंधी समस्याओं से जूझ रहे थे।


पार्थसारथी देब नहीं रहे
वरिष्ठ अभिनेता पार्थसारथी देब का कोलकाता के एक अस्पताल में निधन हो गया। 68 साल की उम्र में उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया. उनके परिवार के सदस्यों ने शनिवार को बताया कि देब ने शुक्रवार रात 11.50 बजे अंतिम सांस ली. उनका अस्पताल में इलाज चल रहा था. देब लंबे समय से फेफड़े संबंधी बीमारियों से पीड़ित थे और पिछले एक महीने से सरकारी एमआर बांगुर अस्पताल में भर्ती थे।


पिछले हफ्ते उनकी हालत काफी खराब हो गई थी और उन्हें गहन चिकित्सा इकाई (आईसीयू) में रखा गया था। टेलीविजन धारावाहिकों में एक लोकप्रिय चेहरा रहे देब ने हाल ही में रिलीज हुई 'रक्तबीज' सहित फीचर फिल्मों में भी काम किया है। उन्होंने थिएटर, धारावाहिकों, फिल्मों और वेब श्रृंखला में अभिनय किया है। वह बंगाल मोशन पिक्चर्स आर्टिस्ट फोरम के उपाध्यक्ष भी थे। मंच ने एक बयान में उनके निधन पर शोक व्यक्त किया। इस बीच, मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने एक्स हैंडल पर उनके निधन पर दुख व्यक्त किया और इसे कला जगत के लिए क्षति बताया।


ममता बनर्जी ने जताया दुख
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अपने ऑफिशियल एक्स अकाउंट पर ताजा ट्वीट किया है. जिसमें उन्होंने लिखा है- वरिष्ठ अभिनेता पार्थ सारथी देब के निधन के बारे में जानकर बहुत दुख हुआ। उनका जाना हमें काफी खाली कर गया है.' कलाकार के परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों के प्रति मेरी संवेदनाएं। इस तरह राज्य के सीएम ने देब को श्रद्धांजलि दी है।