अपने शहजादे के साथ घर लौटे Vikrant Massey, फोटो खींचने पर पैप्स पर भड़क गए एक्टर

अपने शहजादे के साथ घर लौटे Vikrant Massey, फोटो खींचने पर पैप्स पर भड़क गए एक्टर
 

विधु विनोद चोपड़ा की ड्रामा फिल्म 12वीं फेल में विक्रांत मैसी को उनकी एक्टिंग के लिए काफी सराहना मिल रही है. फिल्म बेहद सफल साबित हुई. वह व्यक्तिगत मोर्चे पर भी अच्छा कर रहे हैं क्योंकि उन्होंने और उनकी पत्नी शीतल ठाकुर ने कुछ दिन पहले ही एक बच्चे का स्वागत किया है। उन्होंने ये खबर सोशल मीडिया पर शेयर की। साथ ही अब इस जोड़े को मुंबई के सूर्या हॉस्पिटल से बाहर निकलते देखा गया।


आज, 10 फरवरी को विक्रांत मैसी और उनकी पत्नी शीतल ठाकुर मुंबई के सूर्या अस्पताल से निकलते हुए खुशी मना रहे हैं। अस्पताल परिसर से बाहर निकलते समय नए माता-पिता कार के अंदर थे। जब वह सफेद स्वैडल में लिपटा हुआ था तो हमें खुशी के उस छोटे बंडल की एक झलक मिली। विक्रांत को अपने पिता को अपने नवजात बेटे की तस्वीरें न लेने का संकेत देते हुए भी देखा गया। 7 फरवरी को विक्रांत मैसी और शीतल ठाकुर एक बच्चे के माता-पिता बने। इस जोड़ी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट के जरिए यह खुशखबरी साझा की।


इसमें एक बच्चे का हाथ थामे एक जोड़े की तस्वीर थी। तस्वीर में लिखा है, "07.02.2024 क्योंकि हम एक हो गए हैं, हम अपने बेटे के आगमन की घोषणा करते हुए खुशी और प्यार से खुशी मनाते हैं।" अंत हुआ, "लव, शीतल और विक्रांत।" राशि खन्ना, शोभिता धूलिपाला, भूमि पेडनेकर, जोया अख्तर, बॉबी देओल और सुनील शेट्टी, वाणी कपूर सहित कई हस्तियों ने जोड़े को हार्दिक शुभकामनाएं दीं। पिछले साल 12 दिसंबर को शीतल ठाकुर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी बेबी शॉवर पार्टी की झलकियां शेयर की थीं।

विक्रांत को आखिरी बार 12वीं फेल में देखा गया था, जो इसी नाम की किताब पर आधारित थी, जो खुद आईपीएस अधिकारी मनोज कुमार शर्मा की वास्तविक जीवन की कहानी पर आधारित थी। विधु विनोद चोपड़ा द्वारा निर्देशित यह फिल्म बड़ी सफल साबित हुई। विक्रांत के पास यार जिगरी, द साबरमती रिपोर्ट, फिर आई हसीन दिलरुबा और सेक्टर 36 सहित कई दिलचस्प प्रोजेक्ट हैं। वह राजकुमार हिरानी के साथ एक ओटीटी शो पर भी काम कर रहे हैं।