OTT पर घर बैठे देख डाले Ajay Devgan की ये सुपरहिट फिल्में, मिलेगा कॉमेडी-एक्शन का बूस्टर डोज

OTT पर घर बैठे देख डाले Ajay Devgan की ये सुपरहिट फिल्में, मिलेगा कॉमेडी-एक्शन का बूस्टर डोज
 

ओटीटी न्यूज़ डेस्क - अजय देवगन की शानदार फिल्में अलग-अलग ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम हो रही हैं, जिनका आनंद आप घर बैठे ले सकते हैं। इस लिस्ट में 'दृश्यम' से लेकर 'सिंघम' तक की बेहतरीन फिल्में शामिल हैं। आइए जानते हैं कि आप इन फिल्मों को किन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं।


टोटल धमाल 
अजय देवगन की फिल्म 'टोटल धमाल' एक कॉमेडी फिल्म है। यह फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर उपलब्ध है। यह एक मल्टीस्टारर फिल्म है, जिसमें बोमन ईरानी, अरशद वारसी, रितेश देशमुख, अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित अहम भूमिका में नजर आए थे।


दृश्यम
यह एक सस्पेंस-थ्रिलर फिल्म है, जिसमें अजय देवगन ने अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लिया। 'दृश्यम' अजय देवगन की सबसे पसंदीदा फिल्मों में से एक है। आप इसे अमेज़न प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं।


रेड 

इस फिल्म में अजय देवगन ने सीनियर इनकम टैक्स ऑफिसर अमय पटनायक का किरदार निभाया था. 'रेड' में इलियाना डिक्रूज और सौरभ शुक्ला अहम भूमिका में नजर आए थे। यह फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रही है।


गोलमाल 3 

अजय देवगन की 'गोलमाल 3' एक फुल कॉमेडी फिल्म है, जिसमें करीना कपूर, तुषार कपूर, श्रेयस तलपड़े और मिथुन चक्रवर्ती जैसे सितारों ने काम किया था। यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर उपलब्ध है।


सिंघम
अजय देवगन 'सिंघम' में पुलिस इंस्पेक्टर बाजीराव का किरदार निभाकर पॉपुलर हुए थे। एक्शन से भरपूर ये फिल्म आपको मनोरंजन में कमी नहीं आने देगी। अजय देवगन की 'सिंघम' आप प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं।