Jhunjhunu चिड़ावा में 40 और बुहाना में 28 मिलीमीटर बरसात

Jhunjhunu चिड़ावा में 40 और बुहाना में 28 मिलीमीटर बरसात
 
झुंझुनू न्यूज़ डेस्क, झुंझुनू जिले में रविवार को बुहाना क्षेत्र में अच्छी बरसात होने से मौसम खुशनुमा हो गया और लोगों को उमस से राहत मिली। बुहाना में 28 मिलीमीटर बरसात रेकॉर्ड की गई। इसके अलावा झुंझुनूं शहर में रीको क्षेत्र में सुबह बूंदाबांदी हुई। रविवार को सुबह निकलने के साथ ही घने बादल छाए रहे। लेकिन बुहाना को छोडकऱ कहीं पर भी बरसे नहीं। शहर के रीको क्षेत्र में सुबह बूंदाबांदी हुई। बादलों की आवाजाही के कारण दिनभर उमस का असर रहा।

जगह-जगह हुआ जलभराव

चिड़ावा. क्षेत्र में जोरदार बरसात के बाद किसानों ने फसल बुआई शुरू कर दी। हालांकि रविवार को दिनभर बादलवाही रही। शनिवार देर रात को करीब डेढ़ घंटे तक जमकर बादल बरसे। जिससे जगह-जगह जलभराव हो गया। उपखंड कार्यालय के अतिरिक्त प्रशासनिक अधिकारी कैलाश सिंह कविया ने बताया कि रात को 40 एमएम बरसात रिकॉर्ड की गई। उधर, ग्रामीण क्षेत्र में भी जमकर बरसात होने से किसानों के चेहरे खिल उठे।

पहाड़ों में छाई हरियाली

पचलंगी रविवार को कहीं पर हल्की तो कहीं तेज बारिश हुई। मनसा माता, छापोली कदमकुंड, जहाज के पहाड़ों में बारिश से रौनक दिखाई दी। बारिश में पहाड़ों का नजारा अलग ही दिखने लग गया। बारिश के मौसम में अब पहाड़ों में पर्यटकों की संया भी बढ़ेगी। आषाढ़, सावन में मनसा माता के पहाड़ों, कदम कुंड, बालेश्वर, गणेश्वर, टपकेश्वर सहित अन्य स्थानों पर पर्यटकों व श्रद्धालुओं की संया बढ़ेगी।