Bhilwara में करंट लगने से बुजुर्ग की मौत

Bhilwara में करंट लगने से बुजुर्ग की मौत
 

भीलवाड़ा न्यूज़ डेस्क, खेत पर कृषि कार्य के दौरान बिजली के पोल में फैले करंट की चपेट में आने से एक बुजुर्ग किसान की मौत हो गई। करंट लगने के बाद किसान को बचाने के प्रयास में एक बालक और एक युवक भी झुलस गया, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मामला भीलवाड़ा जिले के गंगापुर थाना क्षेत्र के डेलाना कस्बे का है। यहां वाले नाथू पिता मांगीलाल प्रजापत आज अपने 17 साल के पोते पंकज पिता प्रकाश प्रजापत और खेत पर काम करने वाले युवक कन्हैयालाल पिता मांगा भील (22) के साथ कृषि कार्य कर रहे थे। इसी दौरान खेत में बिजली के पोल में अचानक करंट फैल गया और नाथू इस पोल को टच कर गए, जिससे उन्हें करंट लगा और वे चिल्लाए दादा को करंट लगता देख पोता पंकज और कन्हैया उन्हें बचाने के लिए दौड़े, लेकिन उन्हें बचा नहीं पाए।

गंभीर हालत में परिजन व अन्य लोग नाथू को हॉस्पिटल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इधर पंकज और कन्हैया भी करंट की चपेट में आकर झुलस गए। इन दोनों को गंगापुर हॉस्पिटल में प्राथमिक उपचार दिया गया और कन्हैयालाल की हालत ज्यादा बिगड़ने के बाद उसे भीलवाड़ा महात्मा गांधी हॉस्पिटल में रेफर कर दिया गया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और हादसे की जानकारी ली। घटना के बाद मृतक के परिजनों और कस्बे में शोक की लहर छा गई। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज किया और हादसे की जांच में जुटी है।