Hanumangarh गलत दिशा में बाइक चलाने पर युवक की पिटाई

Hanumangarh गलत दिशा में बाइक चलाने पर युवक की पिटाई
 

हनुमानगढ़ न्यूज़ डेस्क, गलत साइड में बाइक ले जाने को लेकर दो युवकों में झगड़ा हो गया। इस संबंध में दंपती ने सदर थाने में एक व्यक्ति के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज करवाया है। पुलिस के अनुसार संजय (29) पुत्र राधाकृष्ण कुम्हार निवासी वार्ड 16 पक्कासारणा ने लिखित रिपोर्ट पेश कर बताया कि वह मंगलवार सुबह करीब साढ़े आठ बजे बाइक पर डेयरी पर दूध देकर अपने घर लौट रहा था। रास्ते में सामने से बाइक पर सवार होकर पक्कासारणा निवासी प्रदीप पुत्र रामेश्वर लाल कुम्हार आया और उसे रोककर पूछा कि तुम्हारी बाइक किस साइड है। इस पर उसने कहा कि गली में कीचड़ है, बाइक निकालने की जगह नहीं है।

इसलिए वह दूसरी साइड से बाइक ले जा रहा है। इस पर प्रदीप उसे गाली-गलौज कर धमकाने लगा, लेकिन उसने प्रदीप को कुछ नहीं कहा और वहां से अपने घर चला गया। इसके बाद वह अपने घर के सामने गली में खड़ा था। कुछ देर बाद प्रदीप अपनी बाइक पर उसके घर के सामने आया और गाली-गलौज कर मारपीट करने लगा। उसने उसके चेहरे व हाथ पर नुकीली वस्तु से वार किया। जब उसकी पत्नी सीमा उसे बचाने आई तो प्रदीप ने सीमा के साथ गाली-गलौज की तथा उसके साथ मारपीट की। उसने अपनी पत्नी की पहनी हुई चूड़ियां तोड़ दी तथा उसके हाथ पर नुकीली वस्तु से वार किया। पड़ोसियों ने बीच-बचाव किया। प्रदीप ने उसे व उसकी पत्नी को भविष्य में जान से मारने की धमकी दी तथा वहां से भाग गया।

संजय के अनुसार प्रदीप पुत्र रामेश्वर लाल, बबलू पुत्र रामेश्वर लाल, संजय पुत्र हनुमान, संदीप पुत्र हनुमान, दयानंद पुत्र खेत्रपाल निवासी पक्कासारणा ने पूर्व में उसके चाचा के लड़के मोहनलाल पुत्र डूंगाराम के साथ मारपीट की थी। इस संबंध में सदर थाने में मामला दर्ज करवाया गया है। मामला दर्ज करवाने को लेकर प्रदीप व अन्य लोग उससे व उसके परिवार से रंजिश रखते हैं। वे आए दिन उसे व उसके परिवार के सदस्यों को जान से मारने की धमकी देते हैं। पुलिस ने संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर जांच एएसआई लालचंद को सौंपी है।