Jaipur में पड़ोसी ने चाय में नशीली दवा मिलाकर महिला से किया दुष्कर्म, FIR

Jaipur में पड़ोसी ने चाय में नशीली दवा मिलाकर महिला से किया दुष्कर्म, FIR
 
जयपुर न्यूज़ डेस्क, जयपुर में पड़ोसी युवक के महिला से रेप करने का मामला सामने आया है। चाय में नशीली दवा मिलाकर पिला आरोपी पड़ोसी ने उसके साथ रेप किया। ब्लैकमेल कर देहशोषण के बाद पति को अश्लील फोटो-वीडियो भेजकर वायरल कर दिए। विधायकपुरी थाने में पीड़िता ने आरोपी पड़ोसी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है। मामले की जांच SHO (विधायकपुरी) अमर सिंह कर रहे है। पुलिस ने बताया- चांदपोल निवासी 27 साल की महिला ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पड़ोस में रहने के कारण आरोपी का घर पर आना-जाना था। साल-2021 में मिलने आने पर बाहर से पीने के लिए चाय लेकर आया। चाय में नशीली दवा मिलाकर उसे पिला दी। बेहोशी की हालत में आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया। उसके अश्लील फोटो-वीडियो मोबाइल में बना लिए।

होश में आकर विरोध करने पर अश्लील फोटो-वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर चुप करवा दिया। अश्लील फोटो-वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर देहशोषण करने लगा। तीन महीने की प्रेग्नेंट होने पर अबॉर्शन करवाने के लिए धमकाने लगा। उसकी बात नहीं माने पर अश्लील फोटो-वीडियो को पति को भेजकर वायरल कर दी। विधायकपुरी थाने में पीड़िता ने आरोपी पड़ोसी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने रेप और IT एक्ट के तहत FIR दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पति की मौत के बाद शादी के लिए प्रपोज किया:फिर महिला का रेप किया

जयपुर में पति के दोस्त के महिला से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी ने महिला के पति की मौत के बाद पहले घर आकर शादी के लिए प्रपोज किया। शादी का झांसा देकर पिछले कई सालों से रेप करता रहा। प्लाट खरीदकर साथ रहने की कहकर 7.50 लाख रुपए ऐंठ लिए। खोह नागोरियान थाने में पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। मामले की जांच SHO (खोह नागोरियान) सुरेश यादव कर रहे है। पुलिस ने बताया- खो नागोरियान निवासी 50 साल की महिला ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। उसके पति की आमेर निवासी रामनारायण बागड़ा से दोस्ती थी। दोस्त होने के कारण रामनारायण का घर पर आना-जाना था। साल-2009 में पति का देहांत हो गया। पति की मौत के बाद भी रामनारायण मिलने घर आता था। रामनारायण ने शादी करने के लिए उसे प्रपोज किया। उसका और बच्चों की देखरेख की कहकर शादी करने का वादा कर रेप किया। घर मिलने आने पर शादी का झांसा देकर देहशोषण किया।