Jalore पिता को देख प्रेमी के साथ सड़क पर भागी युवती, FIR दर्ज

Jalore पिता को देख प्रेमी के साथ सड़क पर भागी युवती, FIR दर्ज
 

जालोर न्यूज़ डेस्क, जालोर कलेक्ट्रेट परिसर में सोमवार दोपहर करीब साढ़े तीन बजे एक फिल्मी ड्रामा नजर आया। एक युवती को उसी के परिजन अगवा करने आए थे। युवती अपने प्रेमी के साथ भागकर एसपी ऑफिस पहुंची, जहां पुलिस ने दोनों को संरक्षण दिया।दरअसल, कुछ दिन पहले ही युवती अपने प्रेमी के साथ घर से भाग गई थी। इस पर उसके परिजनों ने उसकी गुमशुदगी दर्ज करवाई थी। इस दौरान इस प्रेमी युगल ने शादी कर ली। सोमवार को वे दोनों एसपी कार्यालय पेश होने पहुंचे थे। लेकिन लड़की के परिजनों को इसकी भनक लग गई और वे वहां पहुंच गए। जैसे ही युवती अपने पति के साथ एसपी कार्यालय में पेश होने जा रही थी। तभी अचानक उसके पिता व अन्य लोग दोनों को रोकने के लिए उसके पीछे भागे। वे उस युवती को वहां से अगवा कर अपने साथ ले जाने आए थे।

परिजनों को देखकर सड़क पर हाथ थामकर भागे

प्रेमी युगल ने परिजनों को देख लिया। जिसके बाद दोनों एक-दूसरे का हाथ थामकर सड़क पर दौड़े। इस दौरान उनके पीछे लड़की का पिता भी भाग रहा था। हालांकि दोनों तेज रफ्तार से दौड़ते हुए एसपी ऑफिस में घुस गए। इस दौरान ऑफिस में मौजूद पुलिसकर्मियों ने दोनों को संरक्षण दिया और पूरे मामले की जानकारी हासिल की।पुलिस ने बताया कि जालोर निवासी काजल प्रजापत 4 जुलाई को अपने घर से भाग गई थी। सोमवार को वह अपने प्रेमी जालोर निवासी जितेंद्र प्रजापत से शादी करने के बाद एसपी कार्यालय पेश होने के लिए आई थी। युवक जितेंद्र प्रजापत बागरा में फास्ट फूड का व्यवसाय करता है।

परिजन करना चाहते थे सगाई, लेकिन नहीं हो पाई

प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रेमी युगल के परिजन पहले दोनों की सगाई करना चाहते थे। लेकिन किसी कारणवश दोनों की सगाई नहीं हो पाई। इस बीच दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे थे। जब सगाई नहीं हो सकी तो दोनों ने भाग कर शादी कर ली।हालांकि एसपी ऑफिस में एसपी ज्ञान चंद यादव नहीं मिले। जिसके बाद पुलिसकर्मियों ने दोनों को कोतवानी थाना पुलिस के पास भेज दिया। जालोर कोतवाली थाना अधिकारी जसवंत सिंह ने बताया- एक प्रेमी जोड़ा आया था, जिसे समझाइश के बाद परिजनों के साथ घर भेज दिया है।