Jaipur में बदमाशों ने युवक की पीट-पीटकर की हत्या, गिरफ्तार

Jaipur में बदमाशों ने युवक की पीट-पीटकर की हत्या, गिरफ्तार
 
जयपुर न्यूज़ डेस्क, जयपुर मुहाना थाना इलाके से बदमाशों ने सोमवार को दो युवकों का अपहरण किया। फिरौती के लिए एक लाख की डिमांड की। बदमाशों ने पीट-पीट कर एक युवक की हत्या कर दी। आरोपी लाश ठिकाने लगाने की तैयारी कर रहे थे। इसी दौरान पुलिस को सूचना मिल गई। पुलिस ने 125 किलोमीटर पीछा कर अजीतगढ़ इलाके से तीन बदमाशों को धर दबोचा। पुलिस ने एक युवक का शव बरामद कर दूसरे युवक को बदमाशों के चंगुल से छुड़वा लिया। पुलिस कमिश्नर बीजू जार्ज जोसफ ने बताया कि गिरतार तुषार उर्फ लिटिल, आशीष बैरवा रामपुरा रोड सांगानेर और शभूदयाल वर्मा पत्रकार कॉलोनी मुहाना का रहने वाला है। बदमाशों ने मांगरोल सपोटरा (करौली) निवासी नेमीचन्द की हत्या कर दी। उसके साथी सूरवाल सवाईमाधोपुर निवासी मनीष कुमार बैरवा को मारपीट कर घायल कर दिया। इस मामले में मुहाना निवासी देवराज बैरवा ने रिपोर्ट दी थी। 8 जुलाई को वह सुबह काम पर चला गया। दोस्त मनीष और नेमीचंद साथ थे। रात 11 बजे वह काम से लौटा तो पता चला कि दोनों सब्जी लेने गए थे, अभी तक नहीं लौटे हैं। दूसरे दिन मनीष की मां ने फोन कर बताया कि मनीष को छोड़ने के लिए एक लाख रुपए की फिरौती मांगी जा रही है।

गाड़ी छोड़ खेत में भागे तो पीछा कर दबोचा

डीसीपी (साउथ) दिगंत आनंद ने बताया कि टीम को बदमाशों का मूवमेंट दिल्ली रोड पर होने का पता चला। इस पर पुलिस ने उनका पीछा शुरू किया। टोल प्लाजा पर भी नाकाबंदी करवाई। बदमाश नाकाबंदी से बचते हुए चंदवाजी, मनोहरपुर, शाहपुरा होते हुए त्रिवेणी धाम अजीतगढ़ की तरफ मुड़ गए। पुलिस टीम ने अजीतगढ़ में बदमाशों की घेराबंदी कर दी। नीम का थाना पुलिस से कहकर नाकाबंदी करवाई। बदमाश कार भगाते हुए ले गए। खुद को घिरा देख बदमाश कार से उतरकर खेतों में भागने लगे। पुलिस ने उनका पीछा कर दबोच लिया।

एडिशनल पुलिस कमिश्नर कैलाश विश्नोई ने बताया कि एएसआइ महिपाल सिंह और कांस्टेबल देवकरण को 9 जुलाई को सूचना मिली थी कि मुहाना से दो लड़कों का अपहरण हुआ था जिनमें एक लड़के की पिटाई से मौत हो गई। डेड बॉडी को डिस्पोजल करने तथा दूसरे लड़के का भी मर्डर करने के इरादे से बदमाश कार से जयपुर से बाहर निकलने की फिराक में हैं। इस पर साइबर क्राइम के पुलिस निरीक्षक चन्द्र प्रकाश, सीएसटी के पुलिस निरीक्षक भवानी सिंह के नेतृत्व में टीम का गठन किया।