राजस्थान में भीषण सड़क हादसा, एक परिवार की मौत, मचा कोहराम

राजस्थान में भीषण सड़क हादसा, एक परिवार की मौत, मचा कोहराम
 

अलवर न्यूज़ डेस्क, अलवर जिले में हरसौरा थाना क्षेत्र के माजरा अहीर गांव में मंगलवार सुबह कार की टक्कर से एक व्यक्ति व उसकी पुत्रवधू की मौत हो गई। मृतक पुत्रवधू को बाइक पर बीएड की परीक्षा दिलाने के लिए कॉलेज ले जा रहा था। हरसौरा थाना प्रभारी प्रदीप यादव ने बताया कि मंगलवार सुबह करीब 6 बजे माजरा अहीर गांव निवासी सुभाष यादव (48) बाइक पर पुत्रवधू पूजा (23) को बीएड फाइनल की परीक्षा दिलाने भीटेडा कॉलेज (बहरोड़) जा रहे थे। घर से कुछ ही दूरी पर पीछे से तेज रफ्तार से आ रही कार ने बाइक को टक्कर मार दी। इससे सुभाष यादव और उसकी पुत्रवधू पूजा यादव की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद कार चालक भाग गया, पुलिस ने कार को जब्त कर लिया। पूजा यादव की शादी करीब डेढ़ साल पहले ही हुई थी और उसके एक 6 महीने का बच्चा है। पूजा बीएड फाइनल ईयर में थी।

सुनाई तेज धमाके की आवाज

ग्रामीणों ने बताया कि पीछे से आ रही कार ने बाइक को तेज गति में टक्कर मारी थी। इससे बाइक सवार दोनों जने उछलकर दूर जा गिरे और बाइक से कार के शीशे से टकराई। इससे कार का अगला हिस्सा भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। इस दौरान तेज आवाज होने पर लोग घरों से बाहर निकल आए।

परिजनों में मचा कोहराम

हादसे में ससुर व पुत्रवधू की मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया। परिजन व ग्रामीण खबर मिलते ही घटना स्थल पर दौड़ पड़े। अस्पताल में लोगों की भीड़ जमा हो गई। हादसे के बाद गांव में सन्नाटा छा गया।