Ajmer में चोरों ने घर में की चोरी, ताले तोड़कर नगदी और जेवरात चुराएं

Ajmer में चोरों ने घर में की चोरी, ताले तोड़कर नगदी और जेवरात चुराएं
 

अजमेर न्यूज़ डेस्क, अजमेर में चोर गिरोह सक्रिय है। चोरों के द्वारा प्रताप नगर स्थित सूने मकान में चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया। चोर घर में घुसकर सामान अस्त-व्यस्त करते हुए नगदी और सोने-चांदी के जेवरात चोरी कर फरार हो गए। पीड़ित महिला अपनी बेटी के पास जयपुर गई हुई थी। मंगलवार देर रात जब घर पहुंची तो चोरी की जानकारी मिली। पीड़ित महिला की ओर से अलवर गेट थाने में इसकी शिकायत दी गई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।मेयो लिंक रोड प्रताप नगर निवासी मकान मालिक अलका ने बताया कि वह अपनी बेटी के पास जयपुर गई हुई थी। मंगलवार देर शाम अपने जमाई और बेटी के साथ वापस अजमेर पहुंची थी। घर के गेट का ताला खोलकर अंदर घुसे तो ताले टूटे हुए मिले। कमरों में रखी अलमारी के भी ताले टूटे हुए थे। पूरे घर में समान अस्व्यवस्था।

उनके द्वारा तुरंत कंट्रोल रूम के जरिए अलवर गेट थाना पुलिस को इसकी सूचना दी गई। अलवर गेट थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मौका मुआयना किया। पीड़ित महिला ने बताया कि कर घर से नगदी और सोने-चांदी के जेवराज चोरी कर फरार हुए हैं। पीड़ित महिला के जमाई प्रदीप ने बताया कि उनकी सास जयपुर उनके पास इलाज के लिए आई हुई थी। इसी दौरान पीछे से चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। इसकी शिकायत अलवर गेट थाने में दी गई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

CCTV खंगाल रही पुलिस

अलवर गेट थाने के हेड कांस्टेबल ईश्वर सिंह ने बताया कि कंट्रोल रूम के जरिए थाने पर इसकी सूचना मिली थी। पुलिस टीम मौके पर पहुंचे और मौका मुआयना किया गया है। घर के आसपास लगे सीसीटीवी चेक किये जा रहे हैं। जिससे कि जल्द चोरों को गिरफ्तार किया जा सके।