Nagaur बकरी चोर गिरोह के तीन बदमाशों को पुलिस ने पकड़ा, 32 बकरियां बरामद

Nagaur बकरी चोर गिरोह के तीन बदमाशों को पुलिस ने पकड़ा, 32 बकरियां बरामद
 

नागौर न्यूज़ डेस्क, नागौर लाडनूं पुलिस ने कार्रवाई करते हुए बकरी चोर गिरोह का पर्दाफाश किया है। चोरों ने अलग-अलग जगह बकरी चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। अब लाडनूं पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है। एक फरवरी को ही इन्होंने यहां पर वारदात को अंजाम दिया था। थानाधिकारी मुकेश कुमार ने बताया कि लाडनूं निवासी फरुखा पुत्र ताजु खां ने 2 फरवरी को लाडनूं पुलिस थाने में एक मामला दर्ज करवाते हुए बताया कि उत्तरादी कांकड़ में उसका खेत है और वह वहां पर बकरी पालन का व्यवसाय करता है। रिपोर्ट में बताया गया कि 2 फरवरी को करीब सुबह 5 बजे जब में खेत में गया तो मेरी ढाणी खुली हुई मिली और यहां बंधी 32 बकरियां चोरी हो गई। मौके पर गाड़ी के टायरों के निशान भी मिले। आसपास में जानकारी जुटा तो पता चला कि एक ऑल्टो व पिकअप गाड़ी में भरकर यहां से बकरियों को ले जाया गया है। दर्ज रिपोर्ट के आधार पर लाडनूं पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज और अनुसंधान के आधार पर आरोपियों तक पहुंच गई।

थानाधिकारी ने बताया कि आरोपी जितेंद्र सिंह (25) पुत्र भगवान सिंह निवासी मुंडोती अजमेर, नरेंद्र सिंह (19) पुत्र विक्रम सिंह निवासी मुंडोती और हरिराम (22) पुत्र मुलाराम मुंडोती अजमेर के निवासी है। तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

अन्य वारदातें भी कबूली

लाडनूं थाना पुलिस की पूछताछ में तीन आरोपियों ने लाडनूं, कुचामन सिटी और अजमेर के मुंडोती में चोरी की वारदातों का करना स्वीकार किया है। अब पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है। पूछताछ में और भी खुलासे होने की उम्मीद है।