Dausa आमटेडा गांव में दो युवकों ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

Dausa आमटेडा गांव में दो युवकों ने फांसी लगाकर की आत्महत्या
 

दौसा न्यूज़ डेस्क, दौसा में सोमवार को आत्महत्या के दो अलग-अलग मामले सामने आए। पहली घटना कोतवाली थाना क्षेत्र के अमन विहार कॉलोनी की है, जहां किराए के कमरे में रह रहे युवक ने आत्महत्या कर ली।

कोतवाली थाना प्रभारी हीरालाल सैनी ने बताया- मृतक युवक गंगापुर सिटी जिले के नादौती क्षेत्र के चैनपुरा निवासी राजू मीना (25) है, जो बीए द्वितीय वर्ष की पढ़ाई कर रहा था। उसे आखिरी बार शनिवार दोपहर कमरे के बाहर देखा गया था। रविवार को परिजनों ने उसे फोन किया तो उससे संपर्क नहीं हो सका। सोमवार सुबह परिजनों ने उससे दोबारा संपर्क किया तो मोबाइल बंद था।

मकान मालिक ने कमरे में देखा तो कूलर चल रहा था और कमरा अंदर से बंद था। इसकी सूचना मिलने पर परिजन और पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने गेट तोड़कर देखा तो युवक फंदे से लटका हुआ था। थाना प्रभारी ने बताया कि शव करीब 48 घंटे पुराना लग रहा है। शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया। जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। जांच के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा हो सकेगा।

आमटेड़ा गांव में युवक ने की आत्महत्या
दूसरा मामला सदर थाना क्षेत्र के आमटेड़ा गांव का है, जहां एक युवक ने आत्महत्या कर ली। पुलिस को सूचना मिली कि एक युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जिसके आत्महत्या करने का पता चला है। इस पर सदर थाने के एएसआई मानसिंह जिला अस्पताल पहुंचे और घटना की जानकारी ली। मृतक दिनेश मीना (40) के परिजनों ने पुलिस को बताया कि उसने छत पर बने कमरे में फांसी लगा ली।