Ashwin ने अब बन गए टीम के मालिक, इस बड़ी लीग में खरीदी टीम

Ashwin ने अब बन गए टीम के मालिक, इस बड़ी लीग में खरीदी टीम
 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।अपनी फिरकी से मैदान पर कमाल करने वाले आर अश्विन अब टीम के मालिक बन गए हैं। बता दें कि आर अश्विन दुनिया के सफल स्पिनर्स में से एक हैं।उन्होंने भारत को कई मैच जितवाएं हैं।  टीम इंडिया से फिलहाल अश्विन बाहर हैं।वहीं आईपीएल में वह राजस्थान रॉयल्स के लिए जलवा दिखा रहे हैं। लेकिन आर अश्विन को लेकर एक बड़ी ख़बर यह है कि वो ग्लोबल चेस लीग में अमेरिकन गैम्बिट्स टीम के सह मालिक बन गए हैं। अश्विन भी अब टीम के मालिक बन गए हैं।

 Jay Shah दे सकते हैं BCCI के सचिव पद से इस्तीफा, सामने आई चौंकाने वाली वजह

बता दें कि ग्लोबल चेस लीग का पहला सीजन 2023 में खेला गया था।अब इसका दूसरा साल 2024 में खेला जाएगा।इसमें आर आर अश्विन की खरीदी हुई।अमेरिकन गैम्बिट्स टीम हिस्सा लेगी, जो दूसरे सीजन में हिस्सा लेने वाली नई टीम है। जीसीएल टेक जीसीएल टेक महिंद्रा और इंटरनेशनल शतरंज महासंघ के संयुक्त स्वामित्व वाली लीग है।

IND Vs ZIM तीसरे टी 20 से पहले अफ्रीकन शेर से हुआ Team India का सामना, वायरल हुआ वीडियो
 

जाने माने व्यवसायी प्रचुर पीपी, वेंकट के नारायण और अश्विन के स्वामित्व वाली अमेरिकन गैम्बिट्स टूर्नामेंट में चिंगारी गल्फ टाइटंस की जगह लेगी। बता दें कि इस लीग का दूसरा सीजन 12 अक्टूबर तक चलने वाला है। एक प्रेस विज्ञप्ति में अश्विन के हवाले से कहा गया कि  हम अमेरिका गैम्बिट्स को शतरंज जगत के सामने पेश करके रोमांचित हैं।

James Anderson करियर के आखिरी टेस्ट में रचेंगे इतिहास, शेन वॉर्न का रिकॉर्ड तोड़ने के लिए बस इतने विकेट की दरकार 
 

रणनीतिक प्रतिभा और अटूट दृढ़ संकल्प के के साथ हमारी टीम खेल को फिर से परिभाषित करने का टारगेट रखती है। सह मालिक के रूप में मैं उनके सफर का गवाह बनने और उनकी सफलता में योगदान देने के लिए उत्साहित हूं।बता दें कि इस लीग में कुल छह टीमें हिस्सा लेने वाली हैं।