IND vs PAK हाईवोल्टेज मैच में क्या बारिश बनेगी विलेन, मौसम को लेकर सामने आई अपडेट

IND vs PAK हाईवोल्टेज मैच में क्या बारिश बनेगी विलेन, मौसम को लेकर सामने आई अपडेट
 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। टी 20 विश्व कप 2024 में रविवार 9 जून को भारत का सामना पाकिस्तान से होने वाला है। न्यूयॉर्क में होने वाले इस मैच पर बारिश का खतरा मंडरा रहा है। मौसम विभाग की माने तो रविवार को न्यूयॉर्क में हल्की बारिश हो सकती है।फैंस इस मैच को स्टेडियम में बैठकर देखने के लिए काफी पैसा खर्चा करते हैं।ऐसे में बारिश का ख़लल पूरा मजा किरकिरा कर सकता है। न्यूयॉर्क में रविवार को मौसम सुहाना होगा, लेकिन बारिश की भी संभावना है। भारत और पाकिस्तान का मैच भारतीय समय के हिसाब से रात 8 बजे से शुरू होगा।

IND vs PAK T20 World Cup 2024 भारत या पाकिस्तान किसे फायदा पहुंचाएगी न्यूयॉर्क की पिच, सामने आई ताजा रिपोर्ट
 

अगर बारिश हुई तो खेल में देरी भी हो सकती है। टॉस से पहले बारिश हुई तो मैच का टाइम आगे बढ़ सकता है।टीम इंडिया ने यहां पिछले मैच में आयरलैंड को हराया था।अब वह पाकिस्तान के खिलाफ मैदान पर उतरने के लिए तैयार है।भारत और पाकिस्तान दो ऐसी टीमें हैं, जिनकी भिड़ंत का इंतेजार बेसब्री से किया जाता है।

IND vs PAK का महामुकाबला कितने बजे से होगा शुरू, जानिए कब, कहां और कैसे फ्री में देखें लाइव
 

दोनों ही टीमें द्विपक्षीय सीरीज नहीं खेलती हैं।भारत और पाकिस्तान के बीच आईसीसी के बड़े टूर्नामेंट में ही भिड़ंत देखने को मिलती है। देखना  दिलचस्प होगा कि इस बार कैसीटक्कर होती है।आंकड़ों में भारतीय टीम का पलड़ा भारी नजर आता है।

T20 World Cup में संकट में पाकिस्तान, अब भारत से हारकर हो जाएगा टूर्नामेंट से बाहर 
 

टी20 विश्व कप में ही सात मैचों में से पाकिस्तान की टीम एक जीत पाई है, जबकि भारत ने पांच मुकाबले जीते हैं और एक मैच बेनतीजा रहा है।आज होने वाले इस मैच में नासाऊ क्रिकेट स्टेडियम की पिच भी अहम भूमिका में होगी, जहां बल्लेबाजों के लिए काफी परेशानी होगी।