IPL 2024 मुंबई इंडियंस के खेमे में सबकुछ ठीक नहीं, अगले सीजन रोहित बदल देंगे टीम

IPL 2024 मुंबई इंडियंस के खेमे में सबकुछ ठीक नहीं, अगले सीजन रोहित बदल देंगे टीम
 

क्रिकेट न्यूज डेस्क। रोहित शर्मा को कप्तानी से हटाने के बाद से मुंबई इंडियंस के लिए खराब समय शुरु हो गया है।इस कारण ही मौजूदा सीजन के तहत टीम का शर्मनाक प्रदर्शन जारी है।मुंबई ने रोहित को हटाकर हार्दिक पांड्या को कप्तान बनाने का काम किया था।लेकिन आईपीएल 2024 सीजन के तहत हार्दिक पांड्या की कप्तानी में मुंबई  इंडियंस बेहद ही खराब प्रदर्शन करके दिखा रही है।मुंबई इंडियंस हार की हैट्रिक लगा चुकी है।

IPL 2024 के बीच लखनऊ सुपर जायंट्स को लगा झटका, करोड़ों की कीमत का खिलाड़ी हुआ बाहर 
 


यही नहीं टीम के लिए आगे की राह मुश्किल हो सकती है। इन सब बातों के बीच ही ख़बर यह भी आ रही कि मुंबई इंडियंस की खेमे में सबकुछ अच्छा नहीं चल रहा हैं। रिपोर्ट के मुताबिक रोहित शर्मा इस सीजन के बाद मुंबई इंडियंस का साथ छोड़ देंगे और अगले सीजन के लिए वह किसी और टीम की जर्सी में नजर आ सकते हैं। रिपोर्ट के मुताबिक मुंबई इंडियंस के एक खिलाड़ी ने जानकारी दी है कि रोहित हार्दिक पांड्या की कप्तानी से नाखुश हैं, जिससे ड्रेसिंग रूम में दरार पैदा हो गई है।

DC vs KKR के बीच आज होगी भिड़ंत, जानिए दोनों टीमों की प्लेइंग XI और पिच रिपोर्ट

यही नहीं मुंबई इंडियंस की लगातार हार से हालात और खराब हो गए हैं। टीम के शर्मनाक प्रदर्शन की वजह से हार्दिक पांड्या को लगातार आलोचना झेलनी पड़ रही है।दोनों खिलाड़ियों के बीच कई फैसलों पर बहस हो रही है, जिससे ड्रेसिंग रूम में टीम का माहौल अच्छा नहीं बन पा रहा है।

Mayank Yadav ने खोला अपनी फिटनेस का राज, जानिए कैसे लगातार कर लेते हैं तेज रफ्तार गेंदबाजी

माना जा रहा है कि अगर ड्रेसिंगरूम का माहौल ऐसा ही खराब रहता है तो मुंबई के लिए आगे की राह काफी मुश्किल हो जाएगी। हार्दिक पांड्या के कप्तान बनने से फैंस भी खुश नहीं हैं।वह मैदान पर ही पांड्या को ट्रोल करने का काम कर रहे हैं।