जोधपुर जिले में हुई डीसीए की बैठक, टीम सिलेक्शन को लेकर हुई चर्चा

जिला क्रिकेट एसोसिएशन जोधपुर की बैठक बुधवार को बरकतुल्लाह खान स्टेडियम में हुई। बैठक में जोधपुर के अंडर-19 ट्रायल और जोधपुर के अंडर-19 खिलाड़ियों के अधिक मुकाबले कराने और टीम चयन पर चर्चा की गई........
 
जोधपुर न्यूज़ डेस्क !!! जिला क्रिकेट एसोसिएशन जोधपुर की बैठक बुधवार को बरकतुल्लाह खान स्टेडियम में हुई। बैठक में जोधपुर के अंडर-19 ट्रायल और जोधपुर के अंडर-19 खिलाड़ियों के अधिक मुकाबले कराने और टीम चयन पर चर्चा की गई। जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष वरुण धनदिया, सचिव सुखदेव देवल ने सभी पदाधिकारियों को अंडर 19 ट्रायल में चयनित खिलाड़ियों की टीमें बनाकर जिला टीम का चयन करने और अधिक मैच खिलाने का आश्वासन दिया।

ट्रायल में खिलाड़ियों के दस्तावेजों की जांच, फिटनेस टेस्ट, मैच का आयोजन, अंडर 19 चैंपियन ट्रॉफी का मैच जोधपुर में कराने पर चर्चा की गई. सभी पदाधिकारियों को अलग-अलग जिम्मेवारी सौंपी गयी. जोधपुर जिले के अंडर-19 खिलाड़ियों के लिए ट्रायल 13 जुलाई को सुबह 7 बजे बरकतुल्लाह खान स्टेडियम में रखा गया है. जहां सभी खिलाड़ियों के दस्तावेजों की जांच की जाएगी. ट्रायल में पहुंचने वाले खिलाड़ियों की संख्या के आधार पर अभ्यास सत्र और मैच की व्यवस्था की जाएगी। जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष वरुण धनाडिया, सचिव सुखदेव देवल, कोषाध्यक्ष अरिष्ट सिंघवी, उपाध्यक्ष त्रिभुवन सिंह भाटी, राजू सिंह, आयोजन सचिव वीरेंद्र सिंह सांदू, विनोद चौहान, महीराम बिश्नोई, रामपाल जाट, सरवन सिंवाडिया, राहुल बिश्नोई, श्रवण प्रजापत सहित। अधिकारीगण उपस्थित थे।