Durg पत्नि बनी हत्यारन, प्रेमी के साथ मिलकर रात में ​मर्डर को दिया अंजाम, वजह जान रह जाऐंगे हैरान

Durg पत्नि बनी हत्यारन, प्रेमी के साथ मिलकर रात में मर्डर को दिया अंजाम, वजह जान रह जाऐंगे हैरान
 

दूर्ग न्यूज डेस्क।।छत्तीसगढ़ के भिलाई में एक पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर दी. दोनों ने मिलकर हत्या को प्राकृतिक मौत में बदलने की कोशिश की, लेकिन असफल रहे। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने दोनों के बयान ले लिए हैं। पुलिस ने बताया कि मृतक के परिवार को शुरू से ही शक था. लिहाजा पुलिस ने उसकी शिकायत पर कार्रवाई की और पूरे हत्याकांड का खुलासा हो गया. आरोपी महिला का कहना है कि वह अपने पति की शराब पीने की आदत से परेशान थी। जिसके चलते उसने यह हत्या की। इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. पुलिस ने आरोपियों से आगे की पूछताछ की है.

गौरतलब है कि यह घटना 14 मार्च को भिलाई के रिसाली इलाके में हुई थी. मृतक लोमेंद्र अपनी पत्नी संगीता साहू और पूरे परिवार के साथ यहां रहता था. 14 मार्च की सुबह जब वह नहीं उठे तो उनकी पत्नी ने परिवार और पुलिस को सूचना दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. उन्होंने घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. यहां मिले साक्ष्यों और निशानों से पुलिस को युवक की मौत संदिग्ध लगी। उन्होंने जांच के अन्य पहलुओं पर विचार करते हुए परिवार के सदस्यों के बयान भी लिए।

एसपी ने बताई वारदात की कहानी
दुर्गा एसपी जितेंद्र शुक्ला ने कहा कि परिवार के सदस्यों ने पुलिस को बताया कि उन्हें नहीं लगता कि मौत सामान्य है। इसकी जांच होनी चाहिए. उनके आवेदन के आधार पर पुलिस ने मामले की गहन जांच की. इस जांच में पुलिस को पता चला कि मृतक लोमेंद्र साहू की पत्नी बीएसपी में कंप्यूटर ऑपरेटर है. उसका अफेयर विभाग के ही ड्राइवर सुनील डेहरिया से चल रहा है। इसके बाद पुलिस ने शक के आधार पर दोनों को पूछताछ के लिए बुलाया. पहले तो दोनों पुलिस को गुमराह करने की कोशिश करते रहे, लेकिन पुलिस की सख्ती से पूछताछ के बाद उन्होंने जुर्म कबूल कर लिया।

ऐसे व्यक्ति को मार डालो
आरोपियों ने पुलिस को बताया कि उन्होंने उस व्यक्ति को मारने की योजना बनाई थी. प्लान के मुताबिक 13 मार्च की रात हत्या की तैयारी की गई. आधी रात को सोते समय पत्नी ने पति के पैर पकड़ लिए और प्रेमी ने केबल के तार से उसका गला घोंट दिया। उन्होंने उसे तब तक पकड़कर रखा जब तक वे मर नहीं गये। युवक के मर जाने की पुष्टि होने के बाद प्रेमी चुपचाप घर से निकल गया.

छत्तिसगढ न्यूज डेस्क।।