Chapara बेगूसराय में मंगलवार सुबह भीषण सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत

Chapara बेगूसराय में मंगलवार सुबह भीषण सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत
 

 छपरा न्यूज़ डेस्क ।। बिहार के बेगुसराय में मंगलवार सुबह भीषण सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई. जानकारी यह भी मिल रही है कि इस हादसे में कुछ अन्य लोग भी घायल हुए हैं. प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक, हादसा मंगलवार सुबह एफसीआई थाना क्षेत्र के रतन चौक पर हुआ. सुबह करीब 5.30 बजे एक ऑटो और कार के बीच जोरदार टक्कर हो गई. ऑटो में सवार पांच लोगों की मौके पर ही जान चली गई. हादसे के बाद बड़ी संख्या में स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे. सूचना मिलते ही पुलिस और प्रशासन की टीम भी पहुंच गई. टक्कर इतनी भीषण थी कि हादसे में ऑटो के परखच्चे उड़ गए।

पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई
जानकारी के मुताबिक ऑटो में 10 से ज्यादा लोग सवार थे. ऑटो सिमरिया से जीरो माइल के पास आ रहा था, तभी एक कार से उसकी टक्कर हो गयी. हादसा इतना भीषण था कि आसपास के लोग मंजर देखकर सहम गए। ऑटो में सवार पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. काफी मशक्कत के बाद प्रशासन ने उनका शव बरामद किया. साथ ही घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया. मृतकों की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है. पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. कार में सवार लोग भी घायल हो गए और उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

ऑटो हातिदह की ओर से आ रहा था
ऑटो से यात्रा कर रहे सिंघौल निवासी बब्लू शर्मा ने स्थानीय पत्रकारों को बताया कि वह विक्रमशिला एक्सप्रेस ट्रेन से दिल्ली से आये हैं. वह अपने घर हातिदह जाने के लिए ऑटो में बैठा और बिहट के पास गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गयी. एफसीआई पुलिस ने बताया कि शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. मृतकों की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है. पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. कार में सवार लोग भी घायल हो गये. सभी घायलों को इलाज के लिए बेगूसराय भेजा गया है.


बिहार न्यूज़ डेस्क ।।