Manali मनाली में अटल टनल के सैलानियों से भरी ट्रैवलर पलटी, मुंबई के टूरिस्ट की मौत, 19 सैलानी घायल

Manali मनाली में अटल टनल के सैलानियों से भरी ट्रैवलर पलटी, मुंबई के टूरिस्ट की मौत, 19 सैलानी घायल
 

मनाली न्यूज़ डेस्क ।।हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले में एक सड़क हादसा हुआ है. यहां पर्यटकों को ले जा रहा एक यात्री हादसे का शिकार हो गया। इस घटना में एक पर्यटक की मौत हो गई और 19 अन्य घायल हो गए। मनाली हादसे की डीएसपी केडी शर्मा ने पुष्टि की है. यह हादसा कुल्लू के पर्यटन नगरी मनाली से 30 किमी दूर अटल प्राई धुंडी के पास हुआ।

जानकारी के मुताबिक, यह घटना मंगलवार शाम की है. यहां धुंधी के पास पुल पर एक टैंपो ट्रैवलर गाड़ी पलट गई। इस सड़क हादसे में एक यात्री की मौत हो गई, जबकि 19 यात्री घायल हो गए. सभी घायलों का मनाली के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है. हादसे की सूचना मिलते ही मनाली पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और मृत पर्यटक के शव को अपने कब्जे में ले लिया. पर्यटक के परिजनों को सूचित कर दिया गया है और पोस्टमार्टम की प्रक्रिया भी पूरी की जा रही है.

मनाली पुलिस ने बताया कि पर्यटक टेंपो ट्रैवलर कार में सवार होकर लाहौल घाटी घूमने गए थे. शाम को जब वे लौट रहे थे तो धुंधी के पास चालक के नियंत्रण खो देने से टेंपो ट्रैवलर सड़क पर पलट गया। सड़क हादसे में मुंबई के रहने वाले 30 साल के अभिजीत पाटिल की मौत हो गई, जबकि 19 अन्य यात्री घायल हो गए. जिसका मनाली में इलाज चल रहा है. डीएसपी मनाली केडी शर्मा ने बताया कि हादसे का कारण अभी पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने हादसे के कारणों की जांच शुरू कर दी है। 19 पर्यटक घायल हो गए जिनकी हालत अब स्थिर है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

हिमाचल न्यूज़ डेस्क ।।