Pratapgarh Uttrapradesh वर्चस्व की जंग में युवक पर कुल्हाड़ी से हमला, मौत

Pratapgarh Uttrapradesh वर्चस्व की जंग में युवक पर कुल्हाड़ी से हमला, मौत
 

उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क  बाघराय थाना क्षेत्र के काशीपुर डुबकी मुड़ियापुर गांव में वर्चस्व की जंग में कुछ लोगों ने जंगबहादुर उर्फ जंगू के घर  अपरान्ह हमला बोल दिया. नों ओर से मारपीट होने लगी. गोली भी चली. इस दौरान हमलावर पक्ष की ओर से आए  युवक के सीने में कुल्हाड़ी के प्रहार हुआ, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. जबकि जंगबहादुर के पक्ष से  युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे प्रयागराज रेफर किया गया है.

जंगबहादुर उर्फ जंगू को छह माह पहले कुछ लोगों ने मारापीटा था. मामले में केस दर्ज कराया गया लेकिन जंग बहादुर पुणे चला गया था. छह दिन पहले वह घर आया था.  अपरान्ह 2 बजे करीब दर्जन भर लोग जंगबहादुर के घर पहुंचकर वहां मौजूद लोगों को मारने पीटने लगे. जंग बहादुर के घर के लोग भी कुल्हाड़ी व लाठी लेकर हमलावरों पर टूट पड़े. इस दौरान हमलावरों के साथ आए महेशगंज बढ़ईपुर के 20 वर्षीय राहुल सरोज के सीने में कुल्हाड़ी लग गई. उसकी मौके पर ही मौत हो गई. जंग बहादुर के पक्ष से 22 वर्षीय चंदन यादव गंभीर रूप से घायल हो गया. राहुल की मौत होते ही हमलावर भाग निकले. मौके पर पहुंची पुलिस राहुल और चंदन को सीएचसी बाघराय ले आई. राहुल को मृत घोषित कर दिया गया. जबकि चंदन को प्रयागराज रेफर कर दिया गया. घटना की सूचना पर बाघराय के साथ ही जेठवारा थाने की भी पुलिस आ गई. एएसपी पश्चिमी संजय राय, सीओ सदर अमरनाथ गुप्ता भी पहुंचे और घटना की जानकारी ली.

राहुल के परिजन पहुंचे दहाड़े मारकर रोए

मारपीट के दौरान कुल्हाड़ी के प्रहार से राहुल सरोज की मौत की जानकारी पर उसके पिता सुखलाल, मां सुमित्रा देवी, भाई रामू, रवि, जितेंद्र, कुंदन व बहन रंजना भी पहुंच गए. यह लोग शव देखकर दहाड़े मारकर रोने लगे. पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

 साल से नों पक्ष में चल रहा विवाद

बाघराय. काशीपुर मुड़ियापुर के संजीत कुमार सरोज और चंदन यादव (घायल) के बीच  साल से विवाद चला आ रहा है. ग्रामीणों के अनुसार चंदन की चाय पान की दुकान पर नों पक्ष में मारपीट हुई थी. विवाद से ऊबकर जंगबहादुर पुणे चला गया था. वह 23  को घर आया था. पहर बाद चंदन पर कई लोगों ने हमला बोल दिया. नों पक्ष में लाठी कुल्हाड़ी से मारपीट हुई. गोली भी चली. बाद में पुलिस ने हॉकी और तमंचा भी बरामद किया है. मारपीट के दौरान संजीत के साथी राहुल सरोज मौत हो गई. जबकि चंदन यादव भी घायल हो गया.

 

 

प्रतापगढ़ न्यूज़ डेस्क