सुमेधानंद सरस्वती ने कहा, पौधे लगाकर उनकी सार-संभाल की जिम्मेदारी भी लें

किसान गोसेवा समिति एवं पशुपालन विभाग ने एक पेड़ मां नाम कार्यक्रम के तहत मंगलवार को जामुन के पौधे लगाकर वृक्षारोपण कार्यक्रम का शुभारंभ किया। मुख्य अतिथि पूर्व सांसद सुमेधानंद सरस्वती ने कहा कि गाय हमारी संस्कृति का मूल है और गाय विश्व की माता है..........
 
सीकर न्यूज़ डेस्क !!! किसान गोसेवा समिति एवं पशुपालन विभाग ने एक पेड़ मां नाम कार्यक्रम के तहत मंगलवार को जामुन के पौधे लगाकर वृक्षारोपण कार्यक्रम का शुभारंभ किया। मुख्य अतिथि पूर्व सांसद सुमेधानंद सरस्वती ने कहा कि गाय हमारी संस्कृति का मूल है और गाय विश्व की माता है. पौधा कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के रूप में पशुपालन विभाग के संयुक्त निदेशक दीपक अग्रवाल, भाजपा नेता पवन पुजारी, ग्यारसी लाल जाट, बाबूलाल जाखड़, खेताराम कुमावत, नपा उपाध्यक्ष पूरणमल हरनाथ उपस्थित थे।

रामदास रामुका, बाबूलाल रामुका की स्मृति में गौशाला में श्री कृष्ण गौ-आवास का उद्घाटन किया गया। इस दौरान भामाशाह नंदकिशोर रामुका, भामाशाह सीताराम हरनाथ, रामेश्वर खाचरिया का सम्मान किया गया। समिति अध्यक्ष ओमप्रकाश हरनाथका, मंत्री महावीर प्रसाद शर्मा, कोषाध्यक्ष जगदीश पारीक, अंकित पटवारी, मिलन खंडेलवाल ने अतिथियों का स्वागत किया।