Gaziabad धमाके के साथ एसी फटने से फ्लैट में आग लगी

Gaziabad धमाके के साथ एसी फटने से फ्लैट में आग लगी
 

उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क  शक्तिखंड दो  दोपहर एसी फटने से फ्लैट में आग लग गई. धमाका होने के कारण आसपास के फ्लैटों के लोग भी बाहर की ओर भागे. दमकलकर्मियों ने करीब 40 मिनट में आग को बुझा दिया. गनीमत रही कि कोई हताहत नहीं हुआ.

एफएसओ वैशाली मूलचंद तोमर के मुताबिक, फायर स्टेशन वैशाली को दोपहर सवा बाहर बजे सूचना मिली थी कि शक्ति खंड स्थित डी-मॉल के पास अपार्टमेंट में दूसरी मंजिल के फ्लैट में आग लगी है. दमकल टीम पहुंची तो पता चला कि स्प्लिट एसी के फटने से आग लगी थी. फ्लैट वैभव जैन का है. धमाका होते ही दोनों बाहर निकल गए थे. वहीं, आसपास के फ्लैटों के लोग भी दमकल टीम के पहुंचने से पहले बाहर आ गए थे. आग की चपेट में आने से कमरे में रखा बेड और कंप्यूटर समेत अन्य सामान जल गया.

युवती ने फंदा लगाकर जान दी

क्रॉसिंग रिपब्लिक थाना क्षेत्र में युवती ने फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली. पुलिस को मौके से सुसाइड नहीं मिला है. पुलिस जांच कर रही है.

मूलरूप से ग्राम टिटोलिया थाना प्रतापगढ़ जिला सिरोल बिहार निवासी 17 वर्षीय विद्या कुमारी ग्राम अकबरपुर बहरामपुर में पिता किशोर यादव और मामी गुड़िया के साथ किराए पर रहती थी.  विद्या ने आत्महत्या कर ली. आसपास के लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने बताया कि मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. शुरुआती जांच में आत्महत्या का कारण घरेलू लग रहा है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आगामी कार्रवाई की जा रही है.

 

गाजियाबाद न्यूज़ डेस्क