'जली चमड़ी, पिघले कपड़े' कलयुगी माँ ने बेटी को केक की तरह किया बेक, सनकी माँ ने नवजात बेटी को दी खौफनाक मौत

मां को भगवान का दूसरा रूप कहा जाता है, लेकिन एक मां ने क्रूरता की ऐसी हद पार कर दी कि आपका खून खौल जाएगा. उस माँ को फाँसी दे दी जाए, गोली मार दी जाए, यातनाएँ देकर मार दिया जाए तो भी कम....
 

अमेरिका न्यूज डेस्क !! मां को भगवान का दूसरा रूप कहा जाता है, लेकिन एक मां ने क्रूरता की ऐसी हद पार कर दी कि आपका खून खौल जाएगा. उस माँ को फाँसी दे दी जाए, गोली मार दी जाए, यातनाएँ देकर मार दिया जाए तो भी कम होगा। क्योंकि उसने अपनी ही नवजात बेटी को ओवन में पकाया था. लड़की ने तड़प-तड़प कर दम तोड़ दिया, लेकिन उसे तब पता चला जब उसे जलने की गंध आई। इतना घिनौना पाप करने के बाद वह अपना बचाव करते हुए कहती है कि वह नींद में भूल गई थी. गलती हो गई, बच्चे का व्यवहार समझकर उसे ओवन में डाल दिया गया.

अमेरिका के मिसौरी शहर की घटना

इस दिल दहला देने वाली घटना को अमेरिका के मिसौरी शहर में अंजाम दिया गया. आरोपी मां की पहचान मारिया थॉमस के रूप में हुई है, जो 26 साल की है और फिलहाल पुलिस हिरासत में है। पुलिस ने भी इस घटना को भयानक बताया है. मृत लड़की का नाम ज़ारिया मॅई था, जिसकी जलने से मौत हो गई। यहां तक ​​कि उसके कपड़े भी गल गए. जब तक मारिया को होश आया, वह मर चुकी थी। मारिया ने तुरंत अपने परिवार को फोन किया। सबसे पहले पहुंचे जरिया के दादा ने बच्ची की हालत देखी तो उनकी चीख निकल गई। उन्होंने मारिया से पूछा कि ऐसा कैसे हुआ तो उसने कहा कि ज़रिया को गलती से ओवन में डाल दिया गया था।

मारिया के लिए मौत की सज़ा की मांग

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मारिया ने बच्चे के दादा की शिकायत पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और हत्यारी मां को गिरफ्तार कर लिया है. मामला जैक्सन काउंटी कोर्ट में लंबित है। सरकारी वकील ने मारिया के लिए मौत की सज़ा की मांग की है. वहीं, पुलिस का कहना है कि वह अभी जांच कर रही है। क्या मारिया ने जानबूझकर बच्चे को ओवन में डाला था या उसने लापरवाही से सोकर गलती की थी। पुलिस ने मौके से साक्ष्य जुटाए हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चला कि बच्ची की मौत दम घुटने से हुई है. मारिया के दोस्तों का कहना है कि वह बहुत अच्छी मां हैं और जारिया से बहुत प्यार करती थीं. मारिया थॉमस को फिलहाल जैक्सन काउंटी डिटेंशन सेंटर में पुलिस ने हिरासत में रखा है।