छोटे व्यापारियों के लिए लॉन्च हुई नई इलेक्ट्रिक मोपेड,जाने कीमत और फीचर

छोटे व्यापारियों के लिए लॉन्च हुई नई इलेक्ट्रिक मोपेड,जाने कीमत और फीचर
 
छोटे व्यापारियों के लिए लॉन्च हुई नई इलेक्ट्रिक मोपेड,जाने कीमत और फीचर

ऑटो न्यूज़ डेस्क,देश में कमर्शियल इलेक्ट्रिक व्हीकल की लगातार बढ़ती डिमांड को देखते हुए देश की इलेक्ट्रिक टू-वीलर कंपनी Komaki ने अपने लेटेस्ट इनोवेशन Komaki Cat 2.0 NXT को लॉन्च कर दिया है. यह ई-लोडर अपने एडवांस फीचर और सस्टेनेबल डिजाइन के साथ कमर्शियल यूज के लिए तैयार है.इसकी कीमत: 99,500 रुपये है, जो इसकी एक्स शोरूम कीमत है. कंपनी इस मॉडल के साथ डिलीवरी ऑपरेटरों को टारगेट कर रही है. इसके लॉन्च को प्रमोट करने के लिए, कंपनी कैशबैक ऑफर भी दे रही है.

लोड कैपेसिटी 350 KG
यह मोपेड LifePO4 स्मार्ट बैटरी से लैस है, जिसके बारे में दावा किया गया है कि यह 110 किमी से 140 किमी के बीच की रेंज देती है. इसके अलावा, इसकी टॉप स्पीड 79 किमी प्रति घंटा है. इस EV की लोड कैपेसिटी 350 किलोग्राम है. कंपनी के दावों के मुताबिक, Cat 2.0 NXT में एक पोर्टेबल चार्जर मिलता है और इसकी बैटरी को चार से पांच घंटे में पूरी तरह चार्ज किया जा सकता है. Cat 2.0 NXT में कन्वर्टिबल सीटों (Convertible seats) के साथ एक मजबूत आयरन बॉडी मिलती है. इसके लॉन्च को किक स्टार्ट करने के लिए कोमाकी Cat 2.0 NXT पर इंस्टेंट कैशबैक का ऑफर भी दे रही है, जिसका फायदा कस्टमर 1-30 अप्रैल तक उठा सकते हैं.

बिजनेस बढ़ाने में मददगार
कोमाकी इलेक्ट्रिक डिवीजन की डायरेक्टर गुंजन मल्होत्रा ने कहा, "हमारा विजन सस्टेनेबिलिटी को बढ़ावा देना और इनोवेटिव इलेक्ट्रिक मोबिलिटी सॉल्यूशंस के माध्यम से हमारे भविष्य को बेहतर बनाना है." कोमाकी Cat 2.0 NXT का लॉन्च हमारे इस लक्ष्य की दिशा में एक और महत्वपूर्ण कदम है, जो ईको-फ्रेंडली और एफिशिएंट ट्रांसपोर्टेशन ऑप्शन के साथ बिजनेस बढ़ाने में करेगा.पावरफुल परफॉर्मेंस के अलावा, Cat 2.0 NXT फ्रंट LED लाइट्स, BLDC हब मोटर, पार्किंग असिस्ट, ऑटो रिपेयर, रिवर्स असिस्ट, डुअल डिस्क ब्रेक सिस्टम और सिक्स हाइड्रोलिक रियर सस्पेंशन जैसे एडवांस फीचर्स से लैस है. इसका कन्वर्टिबल डिजाइन इसे बड़ी आसानी से एक लोडर में बदल देता है.