अब FasTag बंद होने से आपको बचा लेगा ये नंबर, बस फटाफट करें यह काम

अब FasTag बंद होने से आपको बचा लेगा ये नंबर, बस फटाफट करें यह काम
 
अब FasTag बंद होने से आपको बचा लेगा ये नंबर, बस फटाफट करें यह काम

ऑटो न्यूज़ डेस्क,फास्टैग बंद होने की अफवाह इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है। अगर आपने भी ऐसी कोई रिपोर्ट या पोस्ट देखी है तो जान लें कि यह पूरी तरह अफवाह है। दरअसल, नेशनल हाईवे अथॉरिटी ऑफ इंडिया की ओर से एक बयान जारी किया गया था जिसमें बताया गया था कि जिन लोगों का फास्टैग केवाईसी पूरा नहीं होगा, उनका ही फास्टैग बंद होगा।अगर आप अपने फास्टैग को डीएक्टिवेट करने से परेशान हैं तो यहां हम आपको KYC चेक करने की आसान ट्रिक बताएंगे। जिसमें आपको सिर्फ एक नंबर पर कॉल करना होगा और आपको पता चल जाएगा कि फास्टैग केवाईसी हुई है या नहीं।

फास्टैग बंद होने की अफवाह कौन फैला रहा है?

फास्टैग बंद होने की अफवाह सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। यह अफवाह सोशल मीडिया प्रभावितों और रील निर्माताओं द्वारा फैलाई जा रही है। हम चेतावनी देते हैं कि इन लोगों के पास अधूरी जानकारी है, यही वजह है कि ये सोशल मीडिया पर फास्टैग बंद होने के बारे में पोस्ट कर रहे हैं.

अगर आपने अफवाह पर विश्वास किया तो आपको नुकसान उठाना पड़ेगा।अगर आप मानते हैं कि फास्टैग बंद होने की अफवाह सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है तो आपको नुकसान हो सकता है क्योंकि ये वायरल पोस्ट साइबर अपराधियों द्वारा भी किए जा सकते हैं और फास्टैग बंद होने से खुद को बचाने के लिए आपको किसी भी लिंक पर क्लिक करना होगा। . ऐसे में अगर आपने उनकी बातों पर यकीन कर लिया तो आपका पूरा अकाउंट खाली हो जाएगा.

फास्टैग केवाईसी अपडेट कैसे चेक करें

सभी फास्टैग पर कस्टमर केयर नंबर दिया गया है। अगर आप फास्टैग केवाईसी के बारे में जानकारी चाहते हैं तो आप इस कस्टमर केयर नंबर पर कॉल करके अपने केवाई स्टेटस के बारे में जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। अगर आपका KYC अपडेट नहीं है तो आप इसे अपडेट भी कर सकते हैं. इससे आपका फास्टैग 29 फरवरी के बाद बंद नहीं होगा.