Chapra लोकसभा चुनाव को लेकर सीमावर्ती पुलिस प्रशासन ने की बैठक

Chapra लोकसभा चुनाव को लेकर सीमावर्ती पुलिस प्रशासन ने की बैठक
 
Chapra लोकसभा चुनाव को लेकर सीमावर्ती पुलिस प्रशासन ने की बैठक

बिहार न्यूज़ डेस्क, लोकसभा चुनाव को लेकर सारण के मशरक थाना परिसर में सारण, सीवान, गोपालगंज और मुजफ्फरपुर जिलों के सीमावर्ती क्षेत्रों के डीएसपी और थाना प्रभारी की बैठक आयोजित की गई।

बैठक में मढ़ौरा डीएसपी नरेश पासवान, मुजफ्फरपुर सरैया डीएसपी कुमार चंदन और मशरक सर्किल पुलिस इंस्पेक्टर अशोक कुमार सिंह समेत मशरक थानाध्यक्ष धनंजय राय, तरैया थानाध्यक्ष आशुतोष कुमार सिंह, पानापुर थानाध्यक्ष विश्व मोहन राम, बैकुंठपुर थानाध्यक्ष राजीव रंजन सिंह समेत मकेर के थानाध्यक्ष मौजूद रहें। बैठक में मढ़ौरा डीएसपी नरेश पासवान ने सभी से कहा कि लोकसभा चुनाव को लेकर यह बैठक आयोजित की गई है। इसमें सभी का सहयोग जरूरी है। सभी को लोकसभा चुनाव में गड़बड़ी करने वालों को चिह्नित करना है और उन पर आवश्यक कार्रवाई की जाए।

उन्होंने बताया कि लोकसभा चुनाव के मद्देनजर सभी अधिकारियों के साथ इलाके सीमावर्ती इलाकों की सुरक्षा को लेकर मंथन किया गया। चुनाव में जिनके द्वारा गड़बड़ी करने की आशंका है। उनको चिह्नित कर मुचलकों में पाबंद किया जाए। पूर्व में हुए चुनाव में माहौल खराब करने की कोशिश करने वालों पर प्रभावी कार्रवाई की जाए।

अवैध शराब तस्करी में लिप्त रहे अपराधियों पर शिकंजा कसा जाए। सभी प्रकार की सूचनाएं सभी अधिकारी एक-दूसरे को साझा करें। ताकि अपराधियों पर कड़ी नजर रहे और शरारती तत्व गड़बड़ी न कर पाएं। जिला के सीमावर्ती बॉर्डर पर लगातार बैरियर लगाकर चेकिंग की जाए। उन्होंने सभी पुलिस अधिकारियों को एक-दूसरे की मदद करने की अपील की।

छपरा न्यूज़ डेस्क!!!