Motihari महिला की हत्या में पति-पत्नी सहित चार को उम्रकैद

Motihari महिला की हत्या में पति-पत्नी सहित चार को उम्रकैद
 
Motihari महिला की हत्या में पति-पत्नी सहित चार को उम्रकैद

बिहार न्यूज़ डेस्क जयनगर के परसाही गांव में झवरी देवी की पीट-पीटकर की गई हत्या मामले में दोषी पति-पत्नी सहित चार लोगों को कोर्ट ने उम्रकैद की सजा सुनाई है. सभी को पांच-पांच हजार रुपए जुर्माना भी लगाया है.  सजा के बिंदु पर सुनवाई के बाद अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश वेद प्रकाश मोदी की अदालत ने फैसला सुनाया. सुनवाई के दौरान एपीपी संजय कुमार एवं सूचक के वकील अमरनाथ झा ने दोषी को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की थी.

एपीपी ने बताया कि परसाही गांव के ही बिंदेश्वर यादव उसकी पत्नी बनारसी देवी उर्फ पारसी देवी, जागेश्वर यादव एवं प्रमिला देवी को सजा सुनाई गई है. कोर्ट का फैसला आने के बाद सभी को जेल भेज दिया गया. उन्होंने बताया कि  दिसंबर 2020 को भूमि विवाद के कारण आरोपितों ने झवरी देवी के घर जाकर उसे लाठी, डंडे, फरसा एवं कुल्हाड़ी जैसे घातक हथियार से पीट पीटकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया. फरसा एवं कुल्हाड़ी की चोट से सर फट गया. लोगों ने उसे तत्काल जयनगर अस्पताल पहुंचाया. बेहतर इलाज के लिए उसे पीएमसीएच भेजा गया जहां उसकी मृत्यु हो गई.

कसमा मरार गांव में अज्ञात युवक का शव बरामद

थानाक्षेत्र के कसमा मरार गांव स्थित उत्क्रमित मध्य विद्यालय से 200 मीटर दूरी पर गड्ढे में 45 वर्षीय अज्ञात युवक का शव मिला. बुुधवार की सुबह लोगों ने गड्ढा में कीचर से सना युवक का शव देखा.

खजौली थानाध्यक्ष प्रवीण कुमार सिंह के अनुसार शव की पहचान नहीं हो पाया. थानाध्यक्ष ने इस संबंध में यूडी केस दर्ज कर शव को पोस्टर्माटम के लिए सदर अस्पताल मधुबनी भेज दिया. मृतक के बाये हांथ में छह अंगुली थी. मटमैला रंग का कपड़ा पहना हुआ था. थानाध्यक्ष ने कहा कि हत्या है या दुर्घटना इसकी खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही होगा.

 

मोतिहारी  न्यूज़ डेस्क