Rohtas बुद्धा कॉलोनी सहित पांच थाने में नए थानेदारों की हुई तैनाती

Rohtas बुद्धा कॉलोनी सहित पांच थाने में नए थानेदारों की हुई तैनाती
 
Rohtas बुद्धा कॉलोनी सहित पांच थाने में नए थानेदारों की हुई तैनाती 

बिहार न्यूज़ डेस्क स्थानांतरित थानेदारों की जगह थानों में नए थानेदारों की नियुक्ति का सिलसिला जारी है. लगातार साक्षात्कार लिए जा रहे हैं.  बुद्धा कॉलोनी सहित पांच थाने में नए थानेदार तैनात किए गए. तीन पदाधिकारी को अपर थानाध्यक्ष बनाया गया.
पुलिस निरीक्षक सदानंद साह और राज कुमार को बुद्धा कालोनी और अनुसूचित जाति/जनजाति थाने की कमान सौंपी गई. वहीं, बिहटा के अपर थानाध्यक्ष राजू कुमार को नदी, अपर पुलिस अधीक्षक कार्यालय में तैनात गौरव सिंधु को मरांची व अगमकुआं अपर थानाध्यक्ष शशि प्रभा मणी को सकसोहरा थाने का थानेदार नियुक्त किया गया. श्यामनंदन यादव को साइबर थाना, शुभेंद्र कुमार को खाजेकला और मनोज कुमार को एससी/एसटी थाने का अपर थानाध्यक्ष बनाया गया. पुलिस निरीक्षक कृष्ण चंद्र भारती को रामकृष्णा नगर की थानेदारी दी गई थी.
स्कूल प्रबंधक के घर डकैती में तीसरा बदमाश गिरफ्तार

रामकृष्णा नगर थाना इलाके के खेमनीचक में दो दिन पहले निजी स्कूल के प्रबंधक मनोज कुमार के घर हुई डकैती के मामले में पुलिस ने तीसरे आरोपित गौतम चौधरी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपित के पास से घटना में इस्तेमाल की गई बाइक,  कट्टा और  कारतूस बरामद कर लिया.  नगर पुलिस अधीक्षक पूर्वी भारत सोनी ने बताया कि बीते   को नयाचक खेमनी चक निवासी मनोज कुमार के घर में घुसकर अपराधियों ने मारपीट करने के साथ ही लूटपाट की थी. विरोध पर अपराधियों ने मनोज को असलहा के बट से मारकर जख्मी कर दिया. उसी दौरान ग्रामीणों ने दो बदमाश दीपक कुमार और सोनू कुमार को पकड़कर उसकी पिटाई की थी. पुलिस ने दोनों को हिरासत में लेकर इलाज करा रही है.
खेमनीचक का रहने वाले  शख्स ने ही घटना की साजिश रची थी. जिसकी तलाश की जा रही है. घटना में छह से अधिक बदमाश शामिल थे. तकनीकी और मानवीय साक्ष्य के आधार पर घटना में शामिल गौतम चौधरी को गिरफ्तार कर लिया गया.

रोहतास न्यूज़ डेस्क