Patna हर्ष की हत्या के चार आरोपितों का मिला वारंट, होगी कुर्की

Patna हर्ष की हत्या के चार आरोपितों का मिला वारंट, होगी कुर्की
 
Patna हर्ष की हत्या के चार आरोपितों का मिला वारंट, होगी कुर्की

बिहार न्यूज़ डेस्क  सुल्तानगंज थाना इलाके के लॉ कॉलेज में हुई छात्र हर्ष राज की हत्या मामले में पुलिस को चार आरोपितों का वारंट मिला है.

सूत्रों के मुताबिक पांचवें के नाम-पते का सत्यापन किया जा रहा है. इधर,  की सुबह आरोपितों का वारंट मिलने के बाद पुलिस उनके घरों तक पहुंची. सिटी एसपी पूर्वी ने बताया कि सभी के खिलाफ इश्तेहार लेने के बाद तीन दिनों के भीतर ही कुर्की-जब्ती की कार्रवाई की जायेगी. पुलिस टीम हत्याकांड को अंजाम देने वाले अन्य आरोपितों की तलाश में छापेमारी कर रही है.

सिटी एसपी पूर्वी के मुताबिक पकड़े गये चंदन ने लाइनर का काम किया था. उसके अलावा एक और आरोपित है जिसने बाकी के लड़कों को एक जगह इकह्वा किया. पूरी साजिश घटना के दो दिनों पहले रची गई थी. सूत्रों की मानें तो इस मामले में मुसल्लहपुर स्थित एक हॉस्टल में रहने वाले छात्र के परिजनों को पुलिस ने हिरासत में लिया है. उनसे पूछताछ की जा रही है. इस केस का आईओ सुल्तानगंज के थानेदार अजय कुमार को बनाया गया है.

यह तय था हर्ष परीक्षा देने आयेगा, फिर... पुलिस के मुताबिक डांडिया में हुये तनाव के बाद काफी दिनों से हर्ष अशोक राजपथ या हॉस्टल के इलाके में नहीं आया था. इस कारण विरोधियों को बदला लेने का मौका नहीं मिला. इस बीच चंदन ने हर्ष के बारे में पूरी जानकारी ली. उसे पता था कि हर हाल में हर्ष अपनी परीक्षा देने लॉ कॉलेज आयेगा. उसने सुबह के वक्त रेकी कर अपने साथियों को बता दिया कि हर्ष परीक्षा देने हॉल पहुंच चुका है.

परीक्षा खत्म होने के कुछ देर पहले से ही आरोपित वहां पहुंच गये थे. जबकि चंदन हर्ष की बाइक के आसपास था. जैसे ही छात्र वहां पहुंचा, चंदन ने अपने अन्य साथियों को खबर दे दी. इसके बाद सभी ने हर्ष के साथ बेरहमी से मारपीट की जिससे उसने दम तोड़ दिया.

 

 

पटना  न्यूज़ डेस्क