Gopalganj चोरी के आरोप में पुलिस ने तीन को किया गिरफ्तार

Gopalganj चोरी के आरोप में पुलिस ने तीन को किया गिरफ्तार
 
Gopalganj चोरी के आरोप में पुलिस ने तीन को किया गिरफ्तार
 

बिहार न्यूज़ डेस्क  बहादुरपुर थाने की पुलिस ने चोरी के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. सभी पहचान मुजफ्फरपुर जिले के नगर थाना क्षेत्र के नई बाजार सब्जी मंडी निवासी आदित्य राज नई बाजार पटवा टोली निवासी राजीव कुमार व जेल चौक निवासी राजू सिंह के रूप में हुई है.
प्रभारी थानाध्यक्ष नीतू कुमारी ने बताया कि बहादुरपुर थाना क्षेत्र के बेलायाकूब गंज चौक की रहने वाली राम लखन महतो की पत्नी शीला देवी ने प्राथमिकी दर्ज कराई थी. इसमें उन्होंने कहा था कि आयुष ने उनके घर में घुसकर उनके पति का मोबाइल लेकर सिम निकाल लिया. उसके बाद अपने मोबाइल में सिम लगाकर अपनी मां के मोबाइल नंबर से यूपीआई बनाकर उनके पति के खाते से 25 लाख रुपए निकाल लिये. साथ ही उनके आलमीरा से सोने की हार, कान का झुमका, कान की बाली व 50 हजार रुपये नगद भी चोरी कर ली. थानाध्यक्ष ने बताया कि जब आयुष से सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने कहा कि कुछ राशि अपने दोस्तों के खाते में ट्रांसफर कर दी है और पैसा मौज-मस्ती करने में खर्च कर दिया. आयुष की निशानदेही पर राजू और राजीव को भी गिरफ्तार कर लिया गया.

अधजली लड़की का शव मिलने में केस दर्ज
थाना क्षेत्र के मंगरथू में पुआल के जले ढेर से लड़की का अधजला शव बरामद होने के मामले में मंगरथू निवासी श्याम दास ने अज्ञात के विरुद्ध हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराई है.
इसमें उन्होंने कहा है कि उनकी 15 वर्षीया पुत्री कंचन कुमारी गत दो  की रात खाना खाकर अन्य बच्चों के साथ सो गयी. रात करीब 11 बजे जब उनकी पत्नी जगी तो देखा कि कंचन घर में नहीं है. उन्होंने कहा है कि हम लोगों ने अपने स्तर से उसकी काफी खोजबीन की, परंतु उसका कोई पता नहीं चल सका. चार  की सुबह जब ग्रामीण गांव से बाहर निकले तो देखा कि पुआल के जले ञेर में एक लड़की का अधजला जला हुआ शव पड़ा है. इसकी जानकारी मिलने पर मैं और मेरी पत्नी घटनास्थल पर पहुंचे तो देखा कि जला हुआ शव मेरी पुत्री कंचन कुमारी का है. तब इसकी सूचना पुलिस को दी.

गोपालगंज  न्यूज़ डेस्क