Chapra में प्रधानमंत्री को देख फूट फूट रोने लगी महिला, PM मोदी ने की बात तो बोली- 'ऐसा लगा साक्षात भगवान...'

Chapra में प्रधानमंत्री को देख फूट फूट रोने लगी महिला, PM मोदी ने की बात तो बोली- 'ऐसा लगा साक्षात भगवान...'
 
Chapra में प्रधानमंत्री को देख फूट फूट रोने लगी महिला, PM मोदी ने की बात तो बोली- 'ऐसा लगा साक्षात भगवान...'

 छपरा न्यूज़ डेस्क ।। बिहार के हाजीपुर और मुजफ्फरपुर में चुनावी सभाओं को संबोधित करने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सारण पहुंचे. छपरा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजीव प्रताप रूडी के समर्थन में चुनावी रैली को संबोधित किया. पीएम मोदी ने इससे पहले भोजपुरी भाषा में छपरा के लोगों का अभिवादन किया और बाबा हरिहरनाथ और आमी मंदिर में पूजा-अर्चना की. इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि पूरी दुनिया में भारत की साख और ताकत दोनों है. हमने चांद पर तिरंगा फहराया है. चंद्रमा का एक नाम शिवशक्ति भी था। मैं आपके द्वारा दी गई जिम्मेदारी को ईमानदारी से निभा रहा हूं।'

पीएम मोदी ने कहा कि एनडीए के विकास में कांग्रेस का कोई मुकाबला नहीं है. राजद-कांग्रेस के लोग जनता को मूर्ख समझते हैं. ये पब्लिक है और सब जानती है. कांग्रेस सरकार ने इतने दशकों तक गरीबों को खाना नहीं खाने दिया। गरीब और गरीब होते जा रहे थे, देश की अर्थव्यवस्था ढह रही थी और सरकार में बैठे लोग बेशर्मी से दावा कर रहे थे कि उनके पास जादू की छड़ी है। घोटालों से उन्होंने अपना खजाना तो भर लिया, लेकिन गरीबों के भोजन की उन्हें कोई चिंता नहीं रही। हमारी सरकार ने 80 करोड़ देशवासियों को मुफ्त राशन दिया. मोदी की गारंटी है कि गरीबों को घर मिले. अगर किसी गरीब के पास घर नहीं है तो मुझे बताएं. घर में शौचालय न हो तो भी बताओ. यदि गैस कनेक्शन नहीं है तो विवरण भेजें। मेरे लिए जनता ही मोदी है. अगले 5 वर्षों में गरीबों के लिए 3 करोड़ घर बनाये जायेंगे।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि आपको अपने परिवार के सदस्यों की बीमारी की चिंता नहीं करनी चाहिए. उनका बेटा दिल्ली में बैठा है. पीएम ने कहा कि अपने काम पर वोट मांगें. बिहार में जंगलराज लाने वालों के रिपोर्ट कार्ड में अपराध और घोटालों की जानकारी दी गयी है. पीएम मोदी ने राजद पर निशाना साधते हुए कहा कि पहली बार मतदाताओं को अपने बड़ों से पूछना चाहिए कि जंगलराज में क्या स्थिति थी. उन्होंने कहा कि विपक्ष ने अपनी सरकार बनने पर 5 साल में 5 प्रधानमंत्री बनाने की योजना बनाई थी. आप कहते हैं, क्या ऐसी स्थिति में देश का भला होगा?

पीएम मोदी ने कहा कि राजद-कांग्रेस तुष्टिकरण के रास्ते पर हैं. मुसलमानों को पूरा आरक्षण देने की बात कर राजद पिछड़ों का दुश्मन बन गया है. मोदी दलितों और पिछड़ों का आरक्षण लूटने नहीं देंगे. समाज के अन्य वर्गों के गरीबों को 10 प्रतिशत आरक्षण दिया जाएगा। कांग्रेस और राजद तुष्टिकरण के गुलाम हैं. जब पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस की नजर आपकी संपत्ति पर है. कांग्रेस कहती है कि आपकी संपत्ति पर मुसलमानों का अधिकार है। मोदी विरासत कर के खिलाफ चट्टान की तरह खड़े हैं। पीएम मोदी ने कहा कि राजीव प्रताप रूडी सुख-दुख के साथी हैं. जितना हो सके वोट करें. पहले मतदान उसके बाद नाश्ता। पीएम मोदी ने लोगों को टास्क देते हुए कहा कि वे घर-घर जाएं और लोगों से बात करें. पीएम मोदी ने कहा जय श्री राम.

बिहार न्यूज़ डेस्क ।।