अब NFO की इन स्कीम में मिल रहा पैसा लगाने का सुनहरा मौका, जाने क्या है ऑफर

अब NFO की इन स्कीम में मिल रहा पैसा लगाने का सुनहरा मौका, जाने क्या है ऑफर
 
अब NFO की इन स्कीम में मिल रहा पैसा लगाने का सुनहरा मौका, जाने क्या है ऑफर

बिज़नस न्यूज़ डेस्क,म्यूचुअल फंड के जरिए अपने निवेश को बढ़ता हुआ देखना चाहते हैं और इसके लिए कोई नई स्कीम की तलाश कर रहे हैं तो आपको बता दें कि अगले हफ्ते कई फंड सब्सक्रिप्शन के लिए खुलने जा रहे हैं. यहां हम आपको 3 न्यू फंड ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं. आप किसी जानकार की राय लेकर इन NFO में अपना पैसा लगा सकते हैं.

Mirae Asset Nifty small cap 250

मिरे एसेट निफ्टी स्मॉलकैप 250 मूमेन्टम क्वालिटी 100 ईटीएफ एक ओपन एंडेड स्कीम है और एनएफओ 12 फरवरी 2024 को खुलने जा रहा है. वहीं एनएफओ 21 फरवरी को बंद होगा. स्कीम निफ्टी स्मॉलकैप 250 मूमेन्टम क्वालिटी 100 टोटल रिटर्न इंडेक्स को ट्रैक करेगी. निवेशक स्कीम में कम से कम 5000 रुपये के साथ अपना निवेश कर सकते हैं.

Kotak Technology Fund

ये एक ओपन एंडेड स्कीम है जो कि टेक्नोलॉजी और उससे जुड़े सेक्टर में निवेश करती है. इसमें आईओटी, एआई, टेक, फिनटेक, ई-कॉमर्स, क्लाउड कंप्यूटिंग, इलेक्ट्रॉनिक मैन्युफैक्चरिंग सर्विस जैसे सेक्टर शामिल हैं.  स्कीम के लिए बेंचमार्क इंडेक्स बीएसई टेक इंडेक्स है. निवेशक अपना निवेश 100 रुपये से शुरू कर सकते हैं. स्कीम सब्सक्रिप्शन के लिए 12 फरवरी को खुलेगी और निवेशक स्कीम में 26 फरवरी तक निवेश कर सकते हैं.

Union Business cycle fund

ये एक ओपेन एंडेड प्लान है जो की थीम बेस्ड है. स्कीम के मुताबिक बिजनेस साइकिल के हिसाब से अलग अलग सेक्टर या स्टॉक में निवेश कर ऊंचे रिटर्न पाने की कोशिश की जाएगी. एनएफओ 13 फरवरी को सब्सक्रिप्शन के लिए खुलेगा और 27 फरवरी तक निवेशक इसमें पैसा लगा सकते हैं. स्कीम में कम से कम 1000 रुपये के साथ निवेश किया जा सकता है. स्कीम में एंट्री लोड शून्य है और एग्जिट लोट 0.01 फीसदी है.