8 लाख करोड़ की मालकिन Isha Ambani में नहीं सुईं की नोक बराबर भी एटीट्यूड, वायरल Video ने उड़ाए यूजर्स के होश

8 लाख करोड़ की मालकिन Isha Ambani में नहीं सुईं की नोक बराबर भी एटीट्यूड, वायरल Video ने उड़ाए यूजर्स के होश
 
8 लाख करोड़ की मालकिन Isha Ambani में नहीं सुईं की नोक बराबर भी एटीट्यूड, वायरल Video ने उड़ाए यूजर्स के होश

गॉसिप न्यूज़ डेस्क -  अंबानी परिवार की लाडली ईशा अंबानी अक्सर अपनी सादगी से सबका दिल जीत लेती हैं। ऐसा ही नजारा तब देखने को मिला जब ईशा को उनके पति आनंद पीरामल के साथ स्पॉट किया गया। ईशा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. दिलचस्प बात तो ये है कि ज्यादातर सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें पहचान भी नहीं पाए। लेकिन इसके बावजूद लोग उनकी सादगी की तारीफ कर रहे हैं।

ईशा अंबानी का वायरल वीडियो
बीती रात ईशा अंबानी को उनके पति आनंद पीरामल के साथ देखा गया। इस दौरान ईशा ने ब्लैक कलर की वेस्टर्न ड्रेस पहनी थी, वहीं उनके पति आनंद पीरामल ने व्हाइट प्रिंटेड शर्ट और ऑफ व्हाइट पैंट पहना था। दोनों कपल बिल्कुल सिंपल लग रहे थे। लेकिन उन दोनों के आसपास मौजूद सुरक्षा और लग्जरी कारों से पता चल रहा था कि वे वीआईपी हैं। जैसे ही ईशा और आनंद का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो कई लोग उन्हें पहचान भी नहीं पाए। खासकर जब यूजर्स को पता चला कि एक साधारण सी दिखने वाली लड़की 8 लाख करोड़ रुपये की मालकिन है तो हर कोई हैरान रह गया।

8 लाख करोड़ की मालकिन Isha Ambani में नहीं सुईं की नोक बराबर भी एटीट्यूड, वायरल Video ने उड़ाए यूजर्स के होश
यूजर्स ने दिए रिएक्शन
इंस्टेंट बॉलीवुड ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ईशा की नेट वर्थ के साथ उनका वीडियो पोस्ट किया, जिस पर रिएक्ट करते हुए एक यूजर ने लिखा, यह कौन है? दूसरे यूजर ने कहा, हां बिल्कुल भी अहंकार नहीं है लेकिन ये कौन है?, तीसरे यूजर ने लिखा, मैं ये इसलिए पढ़ने आया हूं कि शायद कमेंट में पता लगा सकूं कि ये कौन है?, दूसरे यूजर ने लिखा, मैं तो बस सोचा कि मैं उन्हें नहीं जानता लेकिन यहां हर कोई ऐसा ही है। एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, 90 फीसदी लड़कियों के साथ इसका उल्टा होता है, उनकी नेटवर्थ जीरो है लेकिन उनका एटीट्यूड 8 लाख करोड़ का है। एक यूजर ने अंबानी परिवार की तारीफ करते हुए लिखा, ईशा की सादगी का श्रेय उनकी परवरिश को जाता है।

ईशा आनंद की शादी
आपको बता दें कि ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी 2018 में हुई थी। राजस्थान के उदयपुर में प्री-वेडिंग सेरेमनी के बाद दोनों जोड़ों ने मुंबई में मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया में सात फेरे लिए। ईशा और आनंद की भव्य शादी ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. ईशा ने 2022 में जुड़वा बच्चों को जन्म दिया था। उनकी बेटी का नाम आदिया और बेटे का नाम कृष्णा है।