जल्द ही दुल्हन बनने वाली है Anjali Arora, एक्ट्रेस की सगाई की तस्वीरों ने मचाई सनसनी, जानिए कौन है एक्ट्रेस का दूल्हा ?

जल्द ही दुल्हन बनने वाली है Anjali Arora, एक्ट्रेस की सगाई की तस्वीरों ने मचाई सनसनी, जानिए कौन है एक्ट्रेस का दूल्हा ?
 
जल्द ही दुल्हन बनने वाली है Anjali Arora, एक्ट्रेस की सगाई की तस्वीरों ने मचाई सनसनी, जानिए कौन है एक्ट्रेस का दूल्हा ?

गॉसिप न्यूज़ डेस्क -  इस शो के बाद 'लॉक अप' फेम अंजलि अरोड़ा का स्टारडम जोरदार तरीके से आगे बढ़ा। कंगना रनौत द्वारा होस्ट किए गए इस शो में अंजलि ने अपने गेम प्लान से खूब लोकप्रियता हासिल की। वहीं उनका नाम मुनव्वर फारुकी के साथ भी जुड़ा था, जो उनके खबरों में बने रहने की एक और वजह थी। अंजलि अरोड़ा 'कच्चा बादाम' गाने पर डांस कर सुर्खियों में आई थीं। इसके बाद उनके कई और वीडियो भी वायरल होने लगे. यही स्टारडम उन्हें 'लॉक अप' तक ले गया, जिसके बाद एक्ट्रेस अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में आ गईं।

अंजलि अरोड़ा ने कर ली सगाई?
अंजलि ने हाल ही में एक फोटो शेयर की है, जिसमें उनके मंगेतर और वह सगाई की अंगूठी पहने नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने ऐलान किया कि वह जल्द ही शादी करने वाली हैं. जैसे ही अंजलि ने यह पोस्ट किया, बधाई संदेशों की बाढ़ आ गई। हालाँकि, इस पोस्ट में एक ट्विस्ट है।

अंजलि ने ये वीडियो शेयर किया है
अंजलि अरोड़ा आकाश संसवाल नाम के शख्स को डेट कर रही हैं। कुछ महीने पहले उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड को एक महंगी अंगूठी गिफ्ट की थी। ऐसे में फैंस ने अनुमान लगाया कि अंजिल ने उनसे सगाई कर ली है। हालांकि, वीडियो शेयर कर एक्ट्रेस ने साफ कर दिया कि ये सिर्फ अप्रैल फूल का मजाक था। अंजिल ने कहा कि उन्होंने फैन्स के साथ मजाक किया था और लोग उनकी बातों में भी आ गए. उन्हें बधाइयां मिलनी शुरू हो गईं। वहीं उनका फिलहाल शादी करने का कोई इरादा नहीं है. वह खुद भी अभी बच्ची है।