शोएब इब्राहिम के घर फराह खान की इफ्तारी,बेटे Ruhaan को दिया कीमती तोहफा

भले ही वह झलक दिखला जा 11 की ट्रॉफी नहीं जीत पाए, लेकिन उन्होंने अपने फैन्स का दिल जरूर जीत लिया। इतना ही नहीं, स्टेज पर उनकी परफॉर्मेंस से जज भी काफी प्रभावित हुए. फराह खान ने यहां तक कहा कि वह इस शो को....
 
शोएब इब्राहिम के घर फराह खान की इफ्तारी,बेटे Ruhaan को दिया कीमती तोहफा

बॉलीवुड न्यूज डेस्क !!! भले ही वह झलक दिखला जा 11 की ट्रॉफी नहीं जीत पाए, लेकिन उन्होंने अपने फैन्स का दिल जरूर जीत लिया। इतना ही नहीं, स्टेज पर उनकी परफॉर्मेंस से जज भी काफी प्रभावित हुए. फराह खान ने यहां तक ​​कहा कि वह इस शो को सिर्फ अपने नाम से याद रखेंगी. रमज़ान का महीना चल रहा है. शोएब और उनकी पत्नी दीपिका कक्कड़ ने परिवार के साथ धूमधाम से इफ्तारी मनाई। हाल ही में फराह खान भी शोएब की इफ्तारी में पहुंचीं. इतना ही नहीं उन्होंने शोएब की लाडली रूहान को एक महंगा तोहफा भी दिया।

शोएब-दीपिका की इफ्तार में पहुंचीं फराह खान

दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. यह जोड़ी अक्सर यूट्यूब पर वीलॉग के जरिए अपनी निजी जिंदगी की झलकियां देती रहती है। 28 मार्च को शोएब ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीलॉग शेयर किया था. इस वीडियो में उन्होंने कहा कि फराह खान इफ्तार के लिए घर आ रही हैं. दीपिका ने इसके लिए बहुत अच्छे इंतजाम किए थे.

फराह खान ने रुहान को दिया तोहफा

फराह खान के आने का जश्न मनाने के लिए दीपिका ने बिरयानी, चिकन, रबड़ी, शाही पीस, कुल्फी, दही बड़े, चिकन पॉकेट बनाए. फराह आईं और पूरे परिवार से मिलीं, हंसी-मजाक किया और फिर इफ्तार किया। वह शोएब और दीपिका के बेटे के लिए एक खूबसूरत तोहफा भी लेकर आए। उन्होंने रुहान को एक सोने का कंगन गिफ्ट किया और उसे पहनाया. दीपिका और शोएब ने ससुराल सिमर काम में साथ काम किया था। शो से शुरू हुई उनकी प्रेम कहानी कुछ समय तक डेटिंग के दौर में रही, जिसके बाद यह जोड़ी 2018 में शादी के बंधन में बंध गई। पिछले साल दीपिका और शोएब पहली बार एक बेटे के माता-पिता बने थे। उनके बेटे का नाम रुहान है.